SHIVPURI NEWS - नवरात्रि की झांकी देखने गए युवक के साथ 4 लोगों ने की मारपीट-थाने में नहीं हुई सुनवाई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से हैं जहां आज एक पति पत्नी का जोड़ा शिकायत लेकर पहुंचा कि मैं नवरात्रि की झांकी देखने अपने गांव में ही गया था, इसी दौरान 4 लोग मेरे पास आये और मेरी मारपीट कर दी, जिसके बाद मैं खनियाधाना थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा, लेकिन वहां पुलिस ने में शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद मैंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर आवेदन सौंपा। और कार्यवाही की मांग की।

दंपति ने गांव के ही 4 लोगों पर मारपीट और जातिगत अपमान का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में दंपति ने खनियाधाना पुलिस पर भी इस मामले में शिकायत के बाद कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया है। पीड़ित दंपति ने इस मामले में जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने पीड़ित दंपति का आवेदन खनियाधाना पुलिस को फॉरवर्ड करते हुए जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दबंग से पति को बचाने आई पत्नी को भी पीटा:

जानकारी के अनुसार खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम प्रतापपुरा के रहने वाले सुनील जाटव ने बताया कि मैं 22 अक्टूबर की रात करीबन 8 बजे गांव में झांकी देखने गया था तभी शैरू लोधी, मिथुन, कल्लू और पुष्पेंद्र ने बिना वजह मेरे साथ गाली गलौज कर दी, मैंने गालियां देने से मना किया तो चारों ने मेरे साथ लात घूसों और डंडों से मारपीट कर दी।

सुनील ने बताया कि मैंने इस घटना की रिपोर्ट थाने खनियाधाना थाने में दर्ज करवाई लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद मैं शिवपुरी पुलिस अधीक्षक के पास आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने पहुंचा, मेरा पुलिस अधीक्षक महोदय से निवेदन हैं कि आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही करवाई जाए, जिससे मुझे न्याय मिल सके।