SHIVPURI NEWS - फिजिकल क्षेत्र में परिवार से बिछड़ा 4 साल का बच्चा, पुलिस ने 1 घंटे में मिलवाया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। फिजिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गायत्री मंदिर के पास अपने माता पिता के साथ जुलूस देखने आया 4 साल का मासूम अचानक गुम हो गया, जिसे पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक घंटे के अंदर ही उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार देहात थाने के पास पुरानी शिवपुरी में रहने वाले महेंद्र कुशवाह के भाई का 4 साल का शिवांश अपने परिवार और दोस्तों के साथ गायत्री मंदिर पर अग्रसेन महाराज का चल समारोह देखने गया था लेकिन वह फिर रास्ता भूल गया और अपने दोस्तों और परिवारजनों से मिस हो गया।

अपने लोगो को पास ना पाकर शिवांश रोने लगा। रोते हुए शिवांश पर वहां ने निकल रहे दो पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी और वह शिवांश को फिजिकल थाने लेकर पहुंच गए। फिजिकल पुलिस ने उसकी गुमशुदगी सूचना सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दीं। शहर के अन्य लोगो ने भी इस बच्चे की फोटो को शेयर करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि एक घंटे तक सोशल से वायरल होते हुए शिवांश का फोटो उसके परिजनों तक पहुंच गया। फिजिकल पुलिस ने शिवांश के ताऊ महेंद्र कुशवाह को सुपुर्द कर दिया साथ ही पुलिस ने परिवार वालो को समझाइश भी दी हैं कि भविष्य में ऐसी गलती न करें,

इनका कहना हैं
एक 4 साल का बच्चा अपने परिवार वालों के साथ गायत्री मंदिर पर जुलूस देखने आया था जो मिस हो गया था जिसे सोशल मीडिया के माध्यम से एक घंटे के अंदर ही उसके ताऊ महेंद्र कुशवाह को सुपुर्द कर दिया है।
फिजिकल थाना प्रभारी रंजनी चौहान

एक 4 साल का बच्चा गायत्री मंदिर पर जुलूस देखने कुछ बच्चो के साथ आया था जो कि रास्ता भूल गया था उसे रोता देख पुलिस थाने लेकर आई थी और कुछ ही देर बाद उसे सोशल मीडिया के माध्यम से उसके परिवार वालो को सुपुर्द कर दिया है।
एसपी संजीव भुल्ले शिवपुरी