SHIVPURI NEWS - सूटकेसो में भरकर तस्करी के लिए उड़ीसा से लेकर आए थे 34 लाख का गांजा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। कोलारस पुलिस ने गांजे की तस्करी करते हुए 2 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है,बताया जा रहा है कि यह तस्कर पिछले कई समय से इस क्षेत्र में गांजे की तस्करी कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार कोलारस पुलिस को सूचना मिली की 2 आरोपी गांजे की तस्करी करने बडी मात्रा में गांजा की तस्करी करने के लिए आए है। यह तस्कर कोलारस क्षेत्र में पिछले दिनो से लगातार गांजे की तस्करी कर रहे है। कोलारस पुलिस ने गांजे की तस्करी करने आए तस्करों का पकड़ने की योजना बनाते हुए मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान लाल होटल के पास हाईवे रोड कोलारस पर पहुंंची।

पुलिस ने देखा तो 4 सूटकेस लेकर खडे हुए है। पुलिस ने इन 2 युवको दबौच लिया इनसे पूछताछ की तो इनकी पहचान रवि गोस्वामी पुत्र कंचन गोस्वामी उम्र 38 साल निवासी शारदा कालोनी टोंगरा रोड शिवपुरी एवं गोलू कुशवाह पुत्र सूरज कुशवाह उम्र 24 साल निवासी सदर के रूप में हुई। इन सूटकेसों को पुलिस ने चेक किया तो इनमें से 37 किलो गांजा निकला। पुलिस ने इस गांज को विधिवत जब्त किया और पकड़े गए तस्करों पर अपराध विवेचना में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि यह गांजा पकडे गए आरोपी उड़ीसा से ट्रेन से लेकर भोपाल से तक आए थे। उसके बाद यह बस से शिवपुरी लाए थे। आरोपी इस गांजा को खपाने की तैयारी कर रहे थे,लेकिन उससे पहले उन्हें कोलारस पुलिस ने दबोच लिया।

इस कार्यवाही में कोलारस टीआई जितेंद्र मावई, उपनिरीक्षक अंकित उपाध्याय, प्रधान आरक्षक भूपेन्द्र सिंह, प्रधान आरक्षक 43 दिलीप सिंह,प्रधान आरक्षक 475 नरेश दुबे, आरक्षक 88 पुष्पेंद्र रावत, आरक्षक सौरभ पचोरी, आरक्षक 1042 राखी जादौन की विशेष भूमिका रही।