SHIVPURI NEWS - कोलारस में 3 मौत, शराब ने नशे में आमने सामने टकराई बाइक, अभी पहचान नही

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग में अलग अलग थाना क्षेत्रों में हादसों में 3 मौतें होने की खबर मिल रही है। कोलारस के बाईपास रोड पर आमने सामने बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार की मौत हो गई। वही बदरवास थाना सीमा में स्थित एक कुंए में लाश मिली है। फिलहाल मरने वाले की पहचान नही हो सकी है। वही बदरवास में लोकगीत सिंगर की मौत झोला छाप डॉक्टर के इलाज के कारण हो गई है।

शिवपुरी बाईपास पर 2 बाइक टकराई-युवक की मौत

कोलारस में शिवपुरी बाईपास पर 2 बाइकें आपस में टकरा गई। इससे एक बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कोलारस स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घायल लल्लू पिता मुन्ना ओझा हाल निवासी गुना ने बताया कि मैं और मेरे चाचा शिवपुरी से बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे एक बाइक चालक ने हमारी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें हम तीनों घायल हो गए।

हादसे में इंदुल पिता बिंद्रा आदिवासी उम्र 42 साल की इलाज के दौरान मौत हो गई है। कोलारस पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि दोनों बाइक सवार शराब के नशे में धुत्त थे।

बदरवास में सरकारी कुंए में मिली लाश

बदरवास नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 14 रेलवे ट्रैक के पास बने पुराने सरकारी कुएं में कुछ लोगों ने अज्ञात शव को पानी में उतराते हुए देखा था। तत्काल इसकी सूचना बदरवास थाना पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया था, लेकिन अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

बता दें कि शव एक दिन पुराना बताया गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी है। इसके अतिरिक्त मृतक के पास किसी भी प्रकार के पहचान का दस्तावेज और मोबाइल नहीं मिला है। मृतक की अन्य स्थान पर हत्या कर शव कुएं में फेंका गया या फिर कुएं के पास युवक की हत्या कर कुएं में फेंका गया है। इस एंगल पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने सुसाइड की भी आशंका जाहिर की है।

बदरवास थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मृतक के पास पहचान से संबंधित कोई भी दस्तावेज और न ही मोबाइल मिला है। मृतक की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच है। अज्ञात लाश मिलने की सूचना कंट्रोल रूम सहित आसपास के थानों में दे दी गई है। पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान करने में जुट गई है।

लोकगीत सिंगर की इंजेक्शन लगाने से मौत

खतौरा गांव की पूजा ओझा उम्र 30 साल की शादी राजस्थान के मुकेश ओझा से हुई थी। पूजा शुरुआत से ही गाने का शौक रखती थी। वह अक्सर भजन संध्या और अन्य गीत-संगीत के कार्यक्रम में हिस्सा लेती थीं। पूजा के 2 बच्चे हैं। वह पिछले 4 साल से बदरवास कस्बे में रहकर अपना काम करती थीं। बच्चों को पढ़ा लिखा रही थी, जबकि पूजा का पति राजस्थान में प्राइवेट जॉब करता था।

पूजा के पति मुकेश ओझा ने बताया कि 5 अक्टूबर को पूजा की तबीयत खराब हुई थी। वह बदरवास कस्बे में निजी क्लीनिक के डॉ. रामदास बैरागी के यहां इलाज कराने गई थी। डॉक्टर ने उन्हें इंजेक्शन और बोतल लगाई थी। जिसके बाद पूजा को रात में सर्दी और बुखार आ गया। अगली सुबह भी वह डॉक्टर के पास गई थी, लेकिन डॉक्टर ने जल्द आराम मिलने का आश्वासन देकर कुछ दवा-इंजेक्शन दिए थे।

इसके बाद भी तबीयत सुधरने के बजाय बिगड़ने लगी। इसके बाद पूजा को कल शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां ब्रेन हेमरेज से उनकी मौत हो गई। लोक गायिका की मौत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।