SHIVPURI NEWS - पिता की चिता की राख अभी ठंडी ही नही हुई, 20 बीघा फसल जल कर हुई राख

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर शिवपुरी जिले की बदरवास तहसील के मुडेरी गांव से हैं जहां आज सुबह 20 बीघा मक्का की फसल में आग लग गई, आग इतनी तेज थी कि फसल जलकर राख हो गई। बताया जा रहा हैं कि जिस युवक के खेत में आग लगी हैं उसके घर में मातम का माहौल था। युवक के पिता की मौत अभी हाल ही कुछ दिनों पहले ही एक्सीडेंट में हो गई थी।

जानकारी के अनुसार ग्राम मुडेरी तहसील बदरवास के रहने वाले अजय कटेरिया उम्र 25 वर्ष ने बताया कि मेरे घर में मातम का माहौल था, मेरे पिता सूरज कटेरिया उम्र 45 वर्ष की मौत अभी कुछ दिनों पहले की 7 अक्टूबर 2023 को घर से किसी काम के लिए जा रहे थे उसी बीच मुंडेरी पर सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी, जिससे मेरे पिता की मौत हो गई। पिता को इलाज के लिए भोपाल ले जाया गया था, लेकिन पिता नहीं बच पाये।

उधर था पूरा परिवार सदमे में-इधर 20 बीघा जल गई मक्का की फसल
उसके बाद 19 अक्टूबर को पिता का खर्च था, और पूरा परिवार सदमे से निकल नहीं पा रहा था, क्योंकि मेरे पिता ही हमारे कर्ता धर्ता सब कुछ थे। उन्हीं से हमारा घर चल रहा था। यानी सब कुछ वहीं थे हमारे लिए, मेरा एक छोटा भाई हैं वह गूंगा हैं, तथा मेरी पत्नी व 2 बच्चे और मां हैं। हमारा पूरा परिवार उस सदमे से निकल नहीं पाया।

उसी बीच हमारे 20 बीघा खेत में रखी मक्का की फसल में आग लग गई। हमें नहीं पता की यह आग कैसे लगी, किसने लगाई। कुछ पता नहीं हैं, जिसमें हमारी पूरी तरह फसल बर्बाद हो चुकी हैं। हमारी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं हैं, और अब मेरे पिता भी हमें छोड़कर चले गये और ऊपर से यह फसल नष्ट हो गई।