SHIVPURI NEWS -जनपद के बम्हारी गांव में 200 गांव में अंधेरे में, चुनाव बहिष्कार की धमकी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी मुख्यालय पर मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई जनसुनवाई में शिवपुरी जनपद के बम्हारी गांव की आदिवासी बस्ती के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या के निदान के लिए एक ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा है। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले तीन माह से गांव में बिजली नहीं आई है। ऐसे में जल्द ही उनकी समस्या का निदान नहीं किया गया तो वह आगामी विधानसभा में मतदान का बहिष्कार कर देंगे।

शिकायत लेकर पहुंचे बम्हारी गांव के दिनेश आदिवासी ने बताया कि पिछले तीन माह से गांव की आदिवासी बस्ती में बिजली का ट्रांसफॉर्मर खराब पड़ा है। इसके चलते 3 माह से आदिवासी बस्ती के करीब 200 परिवार अंधेरे में अपना जीवन बसर कर रहे हैं बारिश के दिनों में उन्हें काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है। इसके अतिरिक्त बस्ती में पानी की टंकी भी नहीं बनवाई गई है। सभी लोगों को पानी भरने के लिए गांव के बाहर कुएं पर जाना पड़ता है लगातार इसकी शिकायत सरपंच, सचिव और सीएम हेल्पलाइन पर भी दर्ज कराई गई लेकिन कोई भी सुनवाई अब तक नहीं हुई है।

आज सभी आदिवासी परिवार के लोग कलेक्टर से बिजली की समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग को लेकर पहुंचे हैं। अगर जल्द ही बिजली की समस्या का निपटारा नहीं कराया गया तो आदिवासी बस्ती के सभी ग्रामीण आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार कर देंगे।