SHIVPURI NEWS -इंदार के मडवासा गांव में 20 साल की नंदिनी कुशवाह की लाश मिली,2 दिन से थी घर लापता

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा में आने वाले मडवासा गांव में स्थित एक कुएं में 20 साल की युवती की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवती अपने घर से 17 अक्टूबर से गायब थी।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मड़वासा गांव के रहने वाले पहलवान सिंह कुशवाह 17 अक्टूबर को अपनी पत्नी जमुना बाई और अपनी छोटी बेटी राधिका के साथ अपने कृषि फार्म पर काम करने के लिए गए हुए थे। इसी समय पहलवान के दोनों लड़के रोहित और अभिषेक स्कूल गए हुए थे।

दोपहर के समय 20 साल की नंदिनी कुशवाह घर पर अकेली ही थी इसी दौरान वह घर से लापता हो गई थी। शाम को जब पहलवान सिंह कुशवाह अपने घर वापस लौट कर आए तो उन्हें नंदिनी नहीं मिली। तलाशने के बाद भी जब बेटी का सुराग नहीं लगा तब पहलवान सिंह ने इसकी शिकायत इंदार थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने नंदिनी कुशवाह की गुमशुदगी की दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। आज शाम गांव के ही एक कुएं में नंदिनी का शव उतराता हुआ मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची इंदार थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज जांच शुरू कर दी है। नंदिनी किन कारणों के चलते कुएं में डूबी या उसे किसी ने कुएं में फेंका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।