SHIVPURI NEWS - करैरा कस्बे से 2 बाइक गायब, एक बाइक से दूसरी बाइक को टूचन कर ले गए चोर

Bhopal Samachar
करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा कस्बे में दो बाइक चोरी के अनोखे मामले सामने आए हैं। पहले दो चोर एक क्लिनिक के बाहर खड़ी हुई बाइक को चुरा कर अपने साथ ले गए। इसके बाद दोनों चोरों ने हाईवे के एक होटल के बाहर खड़ी हुई दूसरी बाइक को भी चोरी कर लिया। इस चोरी की वारदात की खास बात है कि चोर दूसरी बाइक को चोरी की हुई पहली बाइक से बांधकर अपने साथ ले गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

रामनगर गधाई गांव के रहने वाले जीतेन्द्र कुशवाह पुत्र किशोरी कुशवाह (22) ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात में अपनी अपाचे बाइक (MP33ZA7441) से अपने भाई चतुर सिह कुशवाह का इलाज कराने के लिए नारायण डॉक्टर की क्लिनिक पर आया था। बाइक मैंने बाहर खड़ी कर दी थी। इसी दौरान रात में मेरी बाइक अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। इसके अतिरिक्त कोलारस के रहने वाले अक्षय शिवहरे ने भी पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि करैरा हाईवे पर स्थित बिहारी होटल के बाहर मेरी रॉयल इन फील्ड इंटर बाइक (MP33ZB1777) को दो चोर एक बाइक से टुचन कर अपने साथ ले गए।

सोमवार सुबह जब बाइकों की चोरी की छानबीन की गई तब पता चला कि दोनों बाइक चोरी करने बाले एक ही है जो चोरी की बाइक से टुचन कर दूसरी बाइक को भी चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।