SHIVPURI NEWS - कोलारस के देहरदा सडक पर ट्रक ने उठा दिया ट्रैक्टर-ट्रॉली को, 15 साल के किशोर की मौत

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में आने वाली देहरदा सडक गांव के पास रविवार की रात फोरलेन हाईवे पर सोयाबीन से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी इस हादसे में किसान के 15 साल के बेटे की मौत हो गई।

वहीं पिता इस हादसे में घायल हुए जिनका उपचार कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बालक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मायापुर का रहने वाला किसान दूल्हा लोधी अपने पिता गजराज लोधी और अपने 15 साल के बेटे अंकेश लोधी के साथ सोयाबीन की फसल ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर कोलारस अनाज मंडी के लिए रविवार की शाम साढ़े 7 बजे निकला हुआ था।

रात करीब साढ़े 9 बजे देहरदा गणेश के पास एक गुना की ओर से आ रहे ट्रक (GJ19X2494) ने पीछे से ट्रॉली में टक्कर मार दी थी। ट्रक की टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित सड़क किनारे पलट गई थी। इस हादसे में 15 साल का अंकेश ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया था।

तीनों घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया था। लेकिन डॉक्टरों ने अंकेश लोधी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।