SHIVPURI NEWS - मक्का के खेत में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार, पास्को एक्ट में किया मामला दर्ज

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 14 वर्षीय रेप पीड़िता कलेक्टर के पास शिकायत लेकर पहुंची। कि मेरे साथ मेरे रिश्ते में लगने वाले चाचा ने खेत पर मेरा बलात्कार किया हैं, जिसके बाद मैं इस संबंध में थाने रिपोर्ट लिखवाने पहुंची, तो ना ही मेरा मेडिकल चेकप करवाया गया और ना ही 376 की धारा में मामला दर्ज हुआ, बल्कि धारा 354 में पोस्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया। जिसके कारण मुझे न्याय नहीं मिल सका, मेरे साथ रेप की वारदात हुई हैं, मैं चाहती हूं, कि आरोपी को सजा मिले।

जानकारी के अनुसार निवासी खाई खेड़ा थाना बदरवास जिला शिवपुरी की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि में 23 सितंबर को शाम के 4 बजे खेत पर चारा काटने के लिए जा रही थी। जिसके बाद मेरे पड़ोस का रहने वाला चाचा कल्याण जाटव खेत पर मुझे मिला, और मेरी तरफ गंदी नजर से देखने लगा। जिसके बाद उसने मुझे पकड़ा और मक्का के खेत में ले जाकर मेरा बलात्कार कर दिया। जिसके बाद मैं जैसे तैसे घर पहुंची और यह पूरी घटना मैं अपने परिजनों को बताई, तो मैं व मेरे परिजन बदरवास थाने रिपोर्ट लिख वाने पहुंचे।

थाने पहुंचने के बाद यह पूरी घटना पुलिस को बताई, लेकिन पुलिस ने मेरा मेडिकल करवाये बगैर ही छेड़छाड़ की धारा 354 में मामला पंजीबद्ध कर लिया। और कल्याण एक दबंग व्यक्ति हैं, और धनवान भी हैं। जिसके कारण उस पर 376 का मामला दर्ज नहीं किया गया। मैं अभी सिर्फ 14 साल की हूं, और मेरे साथ इतना गलत काम किया गया हैं, जिसके कारण मैं काफी डरी हुई हूं।

नाबालिग ने की मेडिकल की मांग
नाबालिग ने शिकायत करते हुए कहा हैं, कि मेरे साथ जो कल्याण जाटव के द्वारा बलात्कार किया गया हैं। उस पर मेरा मेडीकल करवाने के बाद 376 की धाराओं में मामला दर्ज किया जाना चाहिए। और आरोपी कल्याण का जेल भेजा जाना चाहिए। जिससे मुझे न्याय मिल सके।