SHIVPURI NEWS - एलएनटी कंपनी के 10 लाख के PIPE उठाकर ले गया पेटी कांट्रेक्टर, मामला दर्ज

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के कुंडाई एजवारा गांव के पास में एलएनटी कंपनी ने नल-जल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम पेटी कॉन्ट्रेक्ट पर राजस्थान के एक ठेकेदार को दिया। वह 10 लाख रूपए के कीमत के 258 पाइप दो माह में वापस करने की कहकर ले गया।

ठेकेदार ने पाइप वापस नहीं किए। इस मामले में कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने पेटी ठेकेदार पर धोखाधड़ी का मामला किया। इसकी शिकायत इंदार थाने में पहुंचकर एलएनटी कंपनी के एकाउंडेट अनंत कृष्णन ने दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि हमारी कंपनी कुंडाई एजवारा में मड़ीखेड़ा पेयजल परियोजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम कर रही है।

हमने यह काम पेटी कॉन्ट्रेक्ट पर राम पुत्र गायडराम निवासी देवासिया जोधपुर राजस्थान को दिया था। जो मई 2022 में पाइप लाइन डाली गई। इसके बाद में जब मौके पर काम देखने गए, तो जो पाइप लीकेज थे। उन पाइपों को निकाल लिया गया। उनमें से 258 पाइप ठेकेदार राम गायडराम अपने साथ ले गया। जिनकी कीमत करीब 10 लाख रुपए है।

हमने पाइप के संबंध में ठेकेदार राम गायडराम से बात की, तो उसने कहा कि वह दो माह में यह पाइप ले आएगा। दो माह बाद भी पाइप वापस नहीं आए। अब उससे बात करते है, तो वह आनाकानी करता है।

पुलिस ने इस मामले में एलएनटी कंपनी के अकाउंटेंट की शिकायत पर पेटी ठेकेदार राम गायडराम के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।