SHIVPURI NEWS -10 लाख का सोना सस्ते दामों में खरीदने के लालच में आकर, दोनों भाईयों ने गवाये 4 लाख रुपये

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे साथ ठगी हुई हैं, पहले तो मुझे लालच दिया गया कि तुम्हें 10 लाख का सोना 4 लाख में दिलवा देगें। उसके बाद मुझसे पैसा एंठने से बाद आरोपी फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार निवासी राजा की मुड़ेरी के रहने वाले सोनू सोनी ने बताया कि गांव के ही रहने वाले धनुआ गोस्वामी ने मुझसे कहा कि विजयपुर के रहने वाले कुछ लोगों को जंगल में गड़ा हुआ सोना मिला है। वह उस सोने को सस्ते दामों पर बेचना चाहते हैं। तो मुझसे कहने लगा की तुम दोनों भाई सोना खरीद लो मैं तुम्हें सस्ते दामों में दिलवा दूंगा।

जिसके बाद मैं व मेरा भाई दीपक लालच में आ गये और सोना खरीदने का विचार बनाने लगे। जिसके बाद हमने 10 लाख का सोना 4 लाख रुपये में खरीदने की डील तय की, जिसके बाद बीते 14 जून को मैं, मेरा भाई विजयपुर छिमछिमा मंदिर के आगे एक आदिवासी के घर गए, और वहां हमने अज्ञात लोगों को साढ़े चार लाख रूपयों से भरा बैग दिया। जिसके बाद धनुआ गोस्वामी ने हमें घर से जाने को कहा, और साथ ही हमें एक सोने की चेन दे दी। और कहां की अभी तुम अपने घर जाओ, जिसके आद हम अपने घर को निकल गये, तथा हमने घर पहुंचते ही चेन को चेक कराया तो वह नकली निकली।

दोनों भाईयों ने लालच में गवाये 4 लाख रुपये

धनुआ गोस्वामी का कहना है कि मैं, सोनू और दीपक सोनी एक ही गांव के हैं। हमारी बात अनजान व्यक्ति से फोन पर हुई थी। उस व्यक्ति को न ही मैं जानता था और न ही दीपक और सोनू । फोन पर अज्ञात लोगों ने बताया था कि उन्हें जंगल में गढ़ा हुआ पुराना सोना मिला है। जिसे वह सस्ते दाम पर बेचना चाह रहे हैं। उस सोने को खरीदने के लिए सोनू और उसका भाई दीपक सोनी तैयार हो गए थे।

दोनों की बात अज्ञात लोगों से फोन पर हुई थी, जिसमें साढ़े 4 लाख रुपए के एवज में 550 ग्राम सोना देने की बात अज्ञात लोगों से फोन पर हुई थी। दोनों भाई मुझे भी अपने साथ बाइक पर बैठाकर विजयपुर क्षेत्र के छिमछिमा हनुमान मंदिर के आगे आदिवासी बस्ती पर लेकर पहुंचे थे। जहां दोनों भाइयों ने बैग में साढ़े 4 लाख रुपए दे दिए और सोने को बगैर पड़ताल किए ही ले लिया। अब सोना नकली निकला तो दोनों भाई मुझे झूठे आरोप में फंसाना चाह रहे हैं।