SHIVPURI NEWS - बोर खनन हादसे में 10 साल के सतेन्द्र के बाद अब 12 साल की अनीता ने भी तोडा दम अस्पताल में चल रहा था उपचार

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में कल रविवार को दोपहर 4 बजे हुए बोर खनन हादसे में 10 साल के सतेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड दिया था लेकिन अब इस हादसे में घायल हुई दो बच्चों में एक एक अनीता जाटव उम्र 12 साल पिता कोकन जाटव ने भी दम तोड दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मशीन चालक पर मामला दर्ज कर मशीन को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ऊंची खरई गांव के रहने वाले श्रीपत बघेल ने अपनी जमीन में बोरवेल का खनन, बोरवेल की मशीन (KA51MN3259) से करा रहा था। जिसे देखने गांव के कई बच्चे पहुंचे हुए थे। इसी दौरान बोरवेल की मशीन की रॉड का ऊपरी हिस्सा ठीक से नही कसा हुआ और मशीन चालक ने बीच में लगी स्पोर्ट हटा दिया जिससे रॉड सीधा बच्चो के ऊपर आ गिर।

इस हादसे में रॉड की चपेट में आए 10 साल के सतेन्द्र जाटव पुत्र रायसिंह जाटव की मौके पर मौत हो गई थी। इसके अलावा रॉड की चपेट में दो सगी बहने अनीता जाटव (12) और साक्षी जाटव (8) भी आ गई। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान 12 साल की अनिता जाटव पुत्री कोकन जाटव ने दम तोड़ दिया। बैराड़ थाना पुलिस ने अज्ञात वहां चालाक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 A, 336, 337 की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।