कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष पर SCST ACT का मामला दर्ज,दलित महिला से की थी अभद्रता

Bhopal Samachar

खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाने से मिल रही है कि थाना सीमा में रहने वाली एक 33 वर्षीय विवाहिता के आवेदन पर जांच करते हुए खनियाधाना पुलिस ने कांग्रेस के खनियाधाना ब्लॉक अध्यक्ष  सलीम खान पूर्व पार्षद  पर धारा 506 ताहि. 3(1)द, 3(1)(ध), 3(2)(व्ही) एससी एसटी एक्ट का कायम कर विवेचना मे लिया है।

जानकारी के अनुसार कल्पना पत्नी चंद्रभान सिंह जाटव उम्र 33 साल निवासी सती का पठान खनियाधाना ने एक आवेदन खनियाधाना पुलिस को दिया था। इस आवेदन के अनुसार फरियादी कल्पना 29 अक्टूबर को शाम के समय अपने बेटे अर्पित को समान दिलाने के लिए बाजार गई थी।

शाम को 6 बजे जैसे ही फरियादी बाजार से लौट रही थी जैसे ही बस बस स्टैण्ड के ओर से जा रही थी कि B.J.P. कार्यालय के सामने अभय जैन और रमाकान्त पाठक बैठे थे मैने अभय जैन को नमस्कार किया मेरे पीछे से  खनियाधाना ब्लॉक अध्यक्ष  सलीम खान पूर्व पार्षद आ रहा था जो कि मेरे मोहल्ले में ही रहता है। मुझसे बोला में तुम्हे अच्छी तरह से जानता हू तुम नेताओं को नमस्कार कर रही हो।

फरियादी ने बताया मै सलीम से कहा नमस्कार करने में क्या हर्ज है इतना सुनते ही वह जातिसूचक गालिया देने लगा,और मुझे जान से मारने की धमकी दी। इससे में बडी ही भयभीत हूं। खनियाधाना पुलिस ने इस आवेदन से आरोपी सलीम खान के खिलाफ
अपराध धारा 506 ताहि. 3(1)द, 3(1)(ध), 3(2)(व्ही) एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।