करौंदी कॉलोनी में ढाई साल के आयुष की बनी जल समाधि,घर के पानी के टैंक में गिरकर मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में आने वाली करौंदी में एक ढाई साल के बच्चे की मौत घर में बने पानी के टैंक में डूबने से हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा घर मे ही खेल रहा था। पानी के अंडरग्राउंड टैंक का ढक्कन खुला था बच्चा उसमें गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 36 में स्थित करौंदी कॉलोनी में रहने वाले सतीश रजक का छोटा बेटा आयुष रजक उम्र ढाई साल अपने घर में खेल रहा था। आयुष की मां घर का काम कर रही थी वही आयुष की दादी झाड़ू पोछा कर रही थी। वही आयुष के पिता होटल सनराइज में काम करता है वह अपनी नौकरी पर गया था।

बताया जा रहा है जब आयुष बहुत देर तक घर में दिखा तो आयुष की दादी ने आस पड़ोस में खोजना शुरू कर दिया था,लेकिन आयुष कही नही मिला। आयुष के पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी भी आयुष को खोजने लगे,लेकिन फिर भी आयुष नहीं मिला।

पडौसी नवल ने कहा घर के टैंक में भी देखो

बताया जा रहा है कि आयुष के पडौसी नवल सिंह ने कहा कि सब जगह आयुष को देख लिया लेकिन वह नही मिला अब घर के अंदर बने पानी के टैंक में भी देखे जो। बताया जा रहा है कि आयुष को घर मे बने टैंक में देखा लेकिन वह नही दिखा उसके बाद टॉर्च जलाकर देखा तो आयुष पानी के टैंक में दिख गया,आयुष को पानी के टैंक से निकाला गया लेकिन जब तक वह पानी में तडप तडप कर उसकी मौत हो गई।

करौंदी में मकान- तीन कमरे बने है चौक में बना है पानी का टैंक

करौंदी कॉलोनी में रहने वाले सतीश का आमो के बगीचे के पीछे मकान है। सतीश का एक मंजिल मकान है और उसमें तीन कमरे बने है और चौक में पानी का अंडरग्राउंड टैंक बना था। बताया जा रहा है कि सतीश की मां ने आज सुबह घर का पोछा लगाने के लिए घर में बने पानी के टैंक से पानी लिया था लेकिन वह टैंक का ढक्कन लगाना भूल गई। इसके बाद पता नही कब आयुष पानी की टंकी में गिर गया और उसकी मौत हो गई।