मातादीन अपने 9 साल के बेटे के सामने ही घर पर फांसी के फंदे पर लटक गया, मौत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना सीमा में आने वाले गांव टोंगरा से मिल रही है कि टोंगरा गाव में निवास करने वाले एक 35 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था और अपने ही 9 साल के बेटे के सामने ही फांसी के फंदे पर लटक गया,लेकिन बच्चा जब तक घर के बाहर पड़ोसियों को सूचना दी और तत्काल पड़ोसी आए और युवक को फांसी के फंदे से उतारा जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार टोगरा गांव में निवास करने वाले मातादीन जाटव उम्र 35 साल पुत्र मिट्ठू लाल जाटव आज सुबह अपनी पत्नी के साथ सुबह अपने खेत पर सोयाबीन की फसल काटने गया था,उसकी बेटी उम्र 7 साल भी खेत पर गई थी। मातादीन ने लगभग 11 बजे अपनी पत्नी को सोयाबीन काटते हुए छोड़ आया।

बताया जा रहा है कि मातादीन अपनी बेटी और पत्नी को छोड़कर घर आ गया। मातादीन शराब पीने का आदी था। मातादीन के भाई ने बताया कि मातादीन ने घर आकर अपने 9 साल के बेटे के सामने ही अपने घर में फांसी लगा ली।

बेटे ने देखा तो वह दौड़ते हुए आया और पड़ोसियों को बुलाकर लाया। पड़ोसियों ने मातादीन को फांसी के फंदे से उतारा लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले की सूचना सिरसौद थाने को दी गई। सिरसौद थाना पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम करते हुए लाश का पीएम भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।