शक्तिप्रदर्शन के साथ कांग्रेस के कैलाश और बसपा के प्रद्युम्न वर्मा ने भरा अपना नामांकन,8 फार्म भरे गए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में गुरुवार को पांच विधानसभाओं में से चार विधानसभा से 8 प्रत्याशियों ने अपने अपने नामांकन दाखिल किए हैं। इसी कड़ी में पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कैलाश कुशवाह और बसपा उम्मीदवार प्रद्युम्न वर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया है।

इधर शिवपुरी विधानसभा से मनोज कुमार जाटव निवासी ठकुरपुरा और हजारी लाल कोटिया निवासी कमलागंज ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है। पिछोर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार प्रीतम लोधी ने भी आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

कोलारस विधानसभा से भैयालाल परिहार निवासी ग्राम पनवारी ने आम आदमी पार्टी से नामांकन दाखिल किया है और नवल धाकड़ निवासी कोटारी ने बसपा से नामांकन दाखिल किया है इसके अतिरिक्त कोलारस विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव ने भी अपना नामांकन दाखिल किया। बैजनाथ सिंह यादव इससे पहले अपना एक नामांकन दाखिल कर चुके है। बता दें कि अब तक करैरा विधानसभा से किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल नहीं किया है।

नामांकन दाखिल करने पहुंचे पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कैलाश कुशवाह और बसपा प्रत्याशी प्रदुमन वर्मा ने शक्तिप्रदर्शन के साथ अपना नामांकन दाखिल किया था। इसके अलावा कोलारस से बैजनाथ यादव ने भी समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल किया। पिछोर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया। गुना-शिवपुरी सांसद डॉ केपी यादव भी उनके साथ रहे और भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के लिए वोट मांगे।