6 साल की मासूम के बलात्कार के बाद हत्या,ग्रामीणों ने कहा इंसाफ नही-अब मतदान भी नही

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा विधानसभा के वडोरा मजरा गांव के ग्रामीण गांव में निवास करने वाली एक 6 साल की मासूम का बलात्कार कर हत्या करने वाले मामले को लेकर एकजुट हो गए। गांव के पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। जबकि प्रभारी मंत्री से लेकर कलेक्टर-एसपी ने न्याय के साथ-साथ पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया। लेकिन समय गुजर जाने के बाद न ही कोई कार्रवाई हुई और न ही कोई मदद मिली। इसी के चलते पूरा गांव इस बार मतदान का बहिष्कार करेगा।

गौरतलब है कि 11 फरवरी की सुबह वडौदा मजरा गांव की रहने वाली एक 6 साल की मासूम का शव का खेत में मिला था। मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।
मासूम 10 फरवरी को अपनी मां के साथ भागवत सुनने मंदिर पर आई थी। तभी से वह लापता हो गई थी। मामला दर्ज करने के बाद करैरा थाना पुलिस ने कुछ रोज पहले वारदात को अंजाम देने वाले नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

इस बीच प्रभारी मंत्री और कलेक्टर के निर्देशन में आरोपी के बने मकान को ढहा दिया गया। इसके साथ ही पीड़ित परिवार की ओर से आवास, बिजली व अन्य शासन की योजनाओं का लाभ देने की बात कही गई।

आरोपी को हुई स्वीकृत कुटीर
ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के बाद पीड़ित परिवार को किसी भी प्रकार का लाभ नहीं मिला है इसके अतिरिक्त प्रशासन ने जिस आरोपी का मकान ढहा दिया था। उसी आरोपी के परिवार को कुटीर स्वीकृत करा दी गई। जबकि पीड़ित परिवार को आश्वाशन के बाद भी कोई भी योजना का लाभ नहीं दिया गया है।

मासूम के पिता का आरोप है कि यह क्षेत्रीय राजनेताओं के वजह से हुआ है। यहां के विधायक और मंत्री आरोपी के रिश्तेदार लगते हैं। इसी के चलते आरोपी परिवार की समय गुजर जाने के बाद पीछे से मदद की गई। यही वजह है कि बडोरा मजरा गांव के करीब 50 परिवार के 350 लोग मतदान का बहिष्कार कर अपना विरोध दर्ज कराएंगे।