सांप को फलांग कर क्रॉस करने की कोशिश की थी अंजलि ने,5 बार काटा - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग खनियाधाना थाना सीमा में आने वाले बामौर खुर्द गांव में एक 19 साल की युवती को सांप ने 5 बार डस लिया। परिजन सीधे अस्पताल ना ले जाते हुए किसी देवता पर ले गए। जहां 5 घंटे तक झांड फूक में लगे रहे। जब झाड़ फूंक से आराम नही मिला तो उसके बाद युवती को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

जानकारी के अनुसार बामौर खुर्द में निवास करने वाले अंजली जाटव उम्र 19 साल पुत्री मल्लू राम जाटव अपने घर में बने एक कमरे में एक चारपाई पर बैठकर अपनी बडी बहन नेहा से मोबाइल से बात कर रही थी,तभी अंजली का एक सांप दिखा अंजलि ने सांप से बचने के चक्कर में कमरे के गेट पर आए सांप को फलांग कर कमरे से बाहर जाने की कोशिश की।

लेकिन सांप को फलांग कर क्रॉस करने की स्थिति में सांप ने अंजलि के पैर में डस लिया। बताया जा रहा है कि अंजलि को सांप ने चार पांच बार पैर में डसा है। दोपहर के समय अंजलि के घर पर उसके पिता नही थे। इस घटना के बाद गांव के लोगो ने अंजली के पिता को फोन पर सूचित किया और सर्पदंश की शिकार अंजलि को गावं के देवता के पास ले गए।

बताया जा रहा है कि अंजलि को देवता पर 5 घंटे तक झांड फूक करते रहे,लेकिन झाड फुक से अजंलि का आराम नही मिला उसके बाद परिजन उसे शाम 7 बजे खनियाधना अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अंजली का आज सुबह पीएम कराया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।