दतिया से 25 लाख काला धन लेकर करैरा आ रहा शिवकुमार सिकंदरा में पकड़ा गया - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश की सीमा पर स्थित सिकंदरा बैरियर पर बनाए चेकिंग पॉइंट पर दिनारा पुलिस ने आज जिले की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही नगद पैसा पकड़ने की है। बताया जा रहा है कि आज शाम 5 बजे बालाजी बस के एक पैसेंजर से 25 लाख रुपए बरामद किए है। पकड़े गए पैसों का लेखा जोखा नही देने के कारण दिनारा थाना पुलिस ने इस रकम को जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव अपनी टीम के साथ प्रतिदिन के तरह उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे,शाम 5 बजे दतिया से करैरा आ रही बालाजी बस सिकंदरा बैरियर बने चेकिंग पॉइंट पर पहुंची। इस बस की तलाशी ली गई तो बस में बैठे शिवकुमार साहू के काले बैग को चेक किया गया तो इस बैग में 25 लाख रुपए की नकदी मिली।

बताया जा रहा है कि 24 लाख पचास हजार रुपए पॉच पॉच के नोट की रूप मे थे वही 40 हजार रुपए दौसो रुपए व 10 हजार रुपए सौ के नोट में थे। बैग मालिक शिवकुमार साहू पुत्र प्रेम नारायण साहू निवासी करैरा,दतिया से यह पैसा करैरा लेकर आ रहा था। पूछताछ मे इस रकम का लेखा जोखा नही दे सके। दिनारा पुलिस ने इस रकम की जब्ती बनाकर रकम को जब्त कर लिया है इस रकम को शनिवार को ट्रेजरी में जमा करा दिया जाऐगा।

दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने बड़ी चतुराई के साथ पकड़े गए शिवकुमार साहू की पहचान और उसका कनेक्शन छुपा लिया है। यह खुलासा नहीं किया कि, यह काला धन किसका है और किसके पास जा रहा था। क्या इसका कोई चुनावी कनेक्शन है या नहीं।