SHIVPURI के प्रिया और संभव करेंगे राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मप्र का प्रतिनिधित्व

Bhopal Samachar

शिवपुरी। इंदौर में 15 से 19 सितंबर तक आयोजित मध्यप्रदेश राज्य शालेय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शिवपुरी की छात्रा प्रिया वशिष्ठ व दिव्यांशी जैन ने ग्वालियर संभाग का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए टीम चैंपियनशिप में उप विजेता बनने का गौरव प्राप्त करते हुए जिले का नाम रोशन किया।

केंद्रीय विद्यालय के कक्षा 7 के छात्र संभव जैन ने भी मप्र राज्य शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए द्वितीय स्थान प्राप्त करते हुए मप्र राज्य टेबल टेनिस टीम में स्थान सुनिश्चित किया।

शिवपुरी की प्रिया वशिष्ठ व दिव्यांशी जैन की टीम ने मध्य प्रदेश राज्य टेबल टेनिस प्रतियोगिता में बढ़िया खेल का प्रदर्शन करते हुए भोपाल को 3-0 से उज्जैन को 3-1 से व जबलपुर की टीम को 3-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में इंदौर टीम से हुए खिताबी मुकाबले में कड़े संघर्ष में हार जाने के कारण मप्र राज्य चैंपियनशिप जीतने से वंचित रह गई। प्रिया वशिष्ठ ने पूरी प्रतियोगिता में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मध्य प्रदेश राज्य टीम में अपना स्थान सुनिश्चित किया।

वह अब दिल्ली में दिसंबर माह में होने वाली राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में मध्य प्रदेश का राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी। दिव्यांशी जैन ने भी इस प्रतियोगिता में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन किया किंतु क्वालीफाइंग राउंड में जबलपुर की अर्पिता से मुकाबले में 3-2 से हार गईं। शिवपुरी के संभव जैन ने मप्र राज्य शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए उप विजेता बनने का गौरव हासिल किया।