SHIVPURI NEWS - कैट का शपथ ग्रहण का समारोह: कैट ने कभी किसी भी व्यापारी को निराश नहीं किया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिस देश की अर्थव्यवस्था या यूं कहें कि देश के विकास की मुख्य रीढ़ ही व्यापारी है तो यह अतिश्योक्ति नहीं होगा। यह मैं इसलिए कह रहा हूं कि विश्व में जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जी-20 का आयोजन कर भारत देश का नाम बढ़ाया है उसी प्रकार से पूरे देश के करोड़ों व्यापारियों के विश्वास का प्रतीक भी कैट एसोसिएशन है।

इसने हमेशा व्यापारियों के हितों को सर्वोपरि रखा और प्रत्येक व्यापारी के साथ कदम से कदम मिलाकर उसके सुख-दुःख में शामिल हुआ। कैट ने कभी किसी भी व्यापारी को निराश नहीं किया बल्कि उसे सामर्थ्य प्रदान किया। कैट एसोसिएशन की इन उपलब्धियों और व्यापारिक हितों को बताया एसोसिएशन के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने वे कंफेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) जिला शिवपुरी के द्वारा आयोजित व्यापारिक मिलन एवं पदारोहण कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता कैट एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने की। विशिष्ट अतिथियों में अति. पुलिस अधीक्षक संजीव मुले, राष्ट्रीय सचिव सुमित अग्रवाल, संस्थापक सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन, प्रदेश महामंत्री रवि गुप्ता, संयुक्त सचिव सिद्धार्थ लढ़ा सहित कैट एसोसिएशन जिला शिवपुरी के अध्यक्ष गंगाधर गोयल, महामंत्री सौरभ सांखला, कोषाध्यक्ष पारस जैन मंचासीन रहे । आभार प्रदर्शन महामंत्री सौरभ सांखला के द्वारा व्यक्त किया गया।

कैट एसोसिएशन प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र जैन ने कहा कि कैट एसोसिएशन के द्वारा अन्त्योदय और जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर 150 सदस्य जोड़े: कैट की स्थापना शिवपुरी जिले में संस्थापक सदस्य एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन ने भूपेन जैन प्रदेश अध्यक्ष के दिशा निर्देशन में शिवपुरी में की।

गंगाधर गोयल को अध्यक्ष सौरभ सांखला को महासचिव एवं पारस जैन को कोषाध्यक्ष बनाया और 150 सदस्यों को संस्था से जोड़ा। साथ ही कैट की कार्यकारिणी के साथ मिलकर शिवपुरी के सभी ट्रेड के व्यापारियों के हितों के लिए काम करने की शपथ ली।

जिले में कैट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष के निर्देशन में कार्यकारिणी गठित की गई जिसमें मुख्य रूप से कैट एसोसिएशन शिवपुरी जिले के अध्यक्ष पद पर गंगाधर गोयल, उपाध्यक्ष गोपिंद्र जैन, रविंद्र गोयल, कृष्णमोहन अग्रवाल बंटी, गौरव खंडेलवाल, संजय अग्रवाल, रमन अग्रवाल, तनिष्क जैन, योगेश अग्रवाल, लवलेश जैन चीन, मुकेश जैन खरई, पवन जैन नरवर, संजीव जैन, विवेक अग्रवाल, महामंत्री सौरभ सांखला, सचिव रीतेश सांखला, नारायण सोनी, गौरव जैन, पौरूष समन्वय समिति बनाकर भी व्यापारियों के हितों में कार्य करेगा।

पदरोहण कार्यक्रम मे ली दायित्व की शपथ

मित्तल, टिंकल जैन, सह सचिव राधेश्याम गुप्ता, गिरीश जैन, मयंक भार्गव, दीपेश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष एड. पारस जैन, सह कोषाध्यक्ष मनोज अग्रवाल, कपिल अग्रवाल, कार्यकारिणी सदस्य पवन गुप्ता, माणिक जैन, शिवम अग्रवाल, दिव्यांश अग्रवाल, दीपेश गोयल, अनुज अग्रवाल, कपिल मंगल, श्रेय सांखला एवं शिवम अग्रवाल शामिल है। इस नवगठित कार्यकारिणी को कैट के व्यापारिक सम्मेलन में पदारोहण दायित्व की शपथ कार्यक्रम के अतिथियों के द्वारा दिलाई गई।