SHIVPURI NEWS - शिवपुरी में यह रहेगा कांग्रेस की विशाल जन आक्रोश यात्रा का रूट,भानगढ से करेगी प्रवेश

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भाजपा की शिवराज सरकार में 50% कमीशनखोरी और रोज-रोज नये घोटालों तथा आमजन पर महंगाई का बोझ और बेरोजगारी,अत्याचार एवं भ्रष्टाचार के विरोध में गणेश चतुर्थी से प्रारम्भ हुई 'जन आक्रोश यात्रा का शिवपुरी जिले में आगमन होने जा रहा है

जिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने बताया कि मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह के नेतृत्व में 29 सितम्बर को सुबह 10 बजे यह यात्रा पौहरी बिधानसभा के भानगढ़ से शिवपुरी जिले में प्रबेश करेगी उसके बाद दोपहर 12:00 बजे यात्रा बैराड़ पहुंचेगी और बहां आमसभा होगी इसके बाद 2:00 बजे पौहरी में आमसभा होगी और 3:00 बजे पौहरी से प्रस्थान कर 4:00 बजे यात्रा नये बस स्टैण्ड के सामने होकर शिवपुरी में प्रबेश करेगी और अग्रसेन चौक से अस्पताल चौराहा होकर कोर्ट रोड़ से 4:30 बजे चौराहे पर पहुंचकर hdfc बैंक के सामने बिशाल आमसभा होगी।


उसके बाद रात्रि बिश्राम शिवपुरी में ही होगा। 30 सितम्बर को सुबह 9:00 बजे यह यात्रा करैरा के लिये प्रस्थान करेगी और 10:30 बजे करैरा पहुंचकर 11:00 बजे आमसभा होगी 12:00 बजे करैरा से प्रस्थान कर सिरसौद एवं चन्दावनी होते हुये 1:00 बजे यह यात्रा पिछोर तहसील में खोड़ पहुंचेगी और 1:15 पर बहां आमसभा होगी 2:30 बजे यात्रा गोराटीला,पड़ोरा होते हुये 3:30 बजे कोलारस पहुंचकर आमसभा होगी 4:30 बजे कोलारस से प्रस्थान कर देहरदा चौराहा,पचावली होते हुये खतौरा पहुंचेगी जहां 5:30 बजे सभा होगी तत्पश्चात यह जन आक्रोश यात्रा अशोकनगर जिले के ईसागढ़ के लिये रवाना हो जायेगी।

जिला संगठन प्रभारी डॉ रश्मि पवार एवं संगठन मंत्री राजकुमार बंसल ने यात्रा के स्वागत एवं तैयारियों के लिये सभी को निर्देश दे दिये हैं और अपील की है कि सभी कार्यकर्ता अधिक से संख्या में अपने साथियों सहित यात्रा में अपनी भागीदारी निभायें ।