SHIVPURI NEWS- वीरेंद्र रघुवंशी के खिलाफ शुक्ला, गौतम और बघेल का वॉक आउट, कांग्रेस में आक्रोश

Bhopal Samachar
आधिकारिक तौर पर कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश यात्रा का आयोजन था परंतु इसमें जनता नहीं बल्कि कांग्रेस नेताओं का अपनी पार्टी और व्यवस्था के प्रति आक्रोश दिखाई दिया। टिकट की प्रत्याशा में भाजपा से लौटकर कांग्रेस में आए कोलारस विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी के खिलाफ पूर्व विधायक श्री हरि बल्लभ शुक्ला, श्री गणेश गौतम एवं श्री लाखन सिंह बघेल ने जन आक्रोश यात्रा के मंच से वॉक आउट कर दिया। घटना के समय यात्रा के समय नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह मंच पर मौजूद थे। 

दलबदलू नेता कभी वफादार नहीं होते

शिवपुरी के कुछ कांग्रेसी नेताओं में श्री वीरेंद्र रघुवंशी के प्रति काफी आक्रोश है। उनका कहना है कि श्री वीरेंद्र रघुवंशी टिकट के लालच में पार्टी बदलते रहते हैं। जब कांग्रेस में टिकट मिलने की संभावना नहीं रही और भाजपा ने टिकट दिखाई तो दल बदल कर लिया था। अब जब भाजपा ने टिकट देने से मना कर दिया है तो दल बदलू लौटकर कांग्रेस पार्टी में वापस आ रहे हैं। इस प्रकार के लोक संगठन के लिए निष्ठावान नहीं होते। 

वीरेंद्र रघुवंशी की जीत सुनिश्चित 

कांग्रेस पार्टी में शामिल होते ही यह मान लिया गया है कि शिवपुरी विधानसभा सीट से श्री वीरेंद्र रघुवंशी को कांग्रेस पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया जाएगा। अब जबकि कैबिनेट मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है, माना जा रहा है कि वीरेंद्र रघुवंशी की जीत सुनिश्चित है।

गणेश गौतम रिकॉर्ड बनाएंगे

कुछ लोगों का यह भी मानना है कि यदि श्री गणेश गौतम को टिकट दिया जाता है तो न केवल पार्टी को रिकॉर्ड वोट मिलेंगे बल्कि शिवपुरी में कांग्रेस पार्टी का संगठन लंबे समय के लिए स्थापित हो जाएगा। श्री हरि बल्लभ शुक्ला अपने सुपुत्र श्री आलोक शुक्ला के लिए टिकट मांग रहे हैं।