SHIVPURI NEWS- अस्पताल के सामने संदीप राठौर के समोसे में मक्खी निकली, बताने वाले ग्राहक को पीटा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से मिल रही हैं कि बीते रोज समोसे को लेकर विवाद हुआ,बताया जा रहा हैं कि एक 17 वर्षीय नाबालिग जिला अस्पताल के सामने लगे चांट के ठेले पर समोसा खाने आया था,तभी समोसे में मख्खी निकल आई। उसने समोसा नहीं खाया और समोसे वाले को वापस कर दिया। इसी बात को लेकर चाट वाले ने समोसे के पैसे मांगे लेकिन नाबालिग ग्राहक ने नहीं दिये, तो चांट वाले व उसके भाई ने नाबालिग व पिता के साथ मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार निवासी शक्ति पुरम कॉलोनी खुड़ा शिवपुरी के रहने वाले 17 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि बीते 6 सितंबर को में शाम 4 बजे के करीब जिला अस्पताल में गया था। जहां अस्पताल के सामने लगे संदीप राठौर के चाट के ठेले से मैंने समोसा खाने के लिए लिया। जिसमें मक्खी निकल आई, जिसके बाद मैंने समोसा चाट वाले को वापस किया।

समौसा वापस करने पर संदीप और उसका भाई उमेश राठौर मुझसे गालियां देकर कहने लगा कि पैसे क्या तेरा बाप देगा। मैंने उससे कहा कि भाई इस समोसे में मक्खी डली हुई थी। तो में पैसे क्यों दूं, जिसके बाद वह मुझे गाली पर गाली देते ही जा रहे थे। तो मैं उनसे मना किया कि मुझे गालियां क्यों दे रहे हो भाई, इसी बात को लेकर संदीप और उमेश ने मेरे साथ डण्डे से मारपीट कर दी। जिससे में दाहिने पैर की जांघ में चोट आई हैं।

जिसके बाद मैंने अपने पिता भूपेन्द्र को फोन करके बुलाया, तो दोनों ने मेरे पिता की लात घूसों से मारपीट कर दी। जिससे मेरे पिता के पेट व पीठ में मूंदी चोटें आई हैं। तभी मौके पर कृष्णा विश्नोई और रोहित ठाकुर मौजूद थे। जिन्होंने यह पूरी घटना होते हुए देखी हैं। और बीच बचाव किया। फिर जाते जाते दोनों भाई कहने लगे की अगर थाने पर हमारी रिपोर्ट करने गये तो तुझे व तेरे बाप को जान से खत्म कर देंगे। जिसके बाद मैंने दोनों भाईयों के खिलाफ सिटी कोतवाली जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।