SHIVPURI NEWS - प्रॉपर्टी डीलर राजेन्द्र गुप्ता की कार को युवको ने पेट्रोल डालकर लगाई आग: कैमरे में कैद

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली सीमा में आने वाली शहर की शंकर कॉलोनी से मिल रही है कि शंकर कॉलोनी में सड़क किनारे खडी शिफ्ट डिजायर कार में रात के समय 2 युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। युवक बाइक से आए थे और पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इसकी शिकायत कार मालिक ने कोतवाली में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार तारकेश्वरी के रहने वाले प्रॉपर्टी राजेंद्र गुप्ता की शिफ्ट डिजायर कार उनके शंकर कालोनी स्थित ऑफिस के बाहर खड़ी हुई थी। तभी शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे दो अज्ञात बाइक सवार कार के पास पहुंचते हैं, और कार के एक शीशे को तोड़कर कार के भीतर पेट्रोल छिड़क उसे माचिस की तीली जलाकर आग के हवाले कर मौके से फरार हो जाते हैं। कार को आग के हवाले करने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि मैने अपनी शिफ्ट डिजायर को शहर के रहने वाले सज्जन को बेच दी थी उसके द्वारा कार को रिफायनेंस भी करा लिया था। शनिवार को कार को उनके सुपुर्द करना था लेकिन इससे पहले अज्ञात लोगों द्वारा कारा को आग के हवाले कर दिया गया। इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बाइक सवारों की तलाश शुरू कर दी है।