SHIVPURI NEWS- प्यार में जंग हार कर छात्र ने की आत्महत्या: सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस कर रही जांच

Bhopal Samachar
शिवपुरी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली मनियर में एक 19 साल के छात्र की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। सुबह जब परिजनों ने घर का दरवाजा खोला तो सामने छात्र का शव रेलिंग के फंदे पर लटका मिला। छात्र की जेब में एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें छात्र ने पड़ोस में रहने वाली एक लडकी का जिक्र किया है। पुलिस ने इस मामले में अभी सुसाइड नोट जांच करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार मनियर तालाब के पास में रहने वाली 19 वर्षीय अवधेश परिहार पुत्र श्रीचंद परिहार 12 वी कक्षा का छात्र था बताया जाता हैं कि वह पिछली साल 12 वी कक्षा में फैल भी हो गया था अवधेश अपने रुप में अकेला सोता था और वह कल की रात भी खाना खा कर अकेला रुप में सोने के लिए चला गया था

लेकिन उसने रात के समय छत पर जाकर रेलिंग से रस्सी बंद कर सुसाइड कर लिया जब सुबह परिजनों ने घर का दरवाजा खोला तो दरवाजे के सामने छात्र का शव लटका हुआ था छात्र ने एक प्लास्टिक की रस्सी का फंदा बनाकर जान दी है। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो मौके पुलिस ने पहुंचकर छात्र के शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूत्र बताते है। कि छात्र जब 12वी में फेल हुआ था इसके बाद से उसका पढ़ाई में मन नहीं लगा और वह पडोस मे रहने वाली एक लड़की से प्रेम करने लगा। बताया जा रहा है कि लेकिन कुछ दिनो से लडकी से वह लडकी से परेशान था जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। इस मामले में कोतवाली पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही है, और जांच के बाद मामला मामले का खुलासा होगा।