SHIVPURI NEWS - संगीता ऑटो मोबाइल पेट्रोल पंप का कर्मचारी डीजल के पैसे लेकर फरार,यूपी का था

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले एक पेट्रोल पंप का कर्मचारी पंप से पंप की सिल्क लेकर गायब हो गया। बताया जा रहा है कि पंप का कर्मचारी पंप से मेडिकल पर दवाई लेने गया था। जब सेल्समैन का कोई सुराग न लग सका तब पेट्रोल पंप के मैनेजर ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

खतौरा के रहने वाले परमसुख कुशवाह पुत्र कन्हैया राम कुशवाह ने पुलिस को बताया कि में खतौरा गांव के पास ईसागढ़ रोड पर स्थित संगीता ऑटो मोबाइल पेट्रोल पंप पर मैनेजर के पद पर पदस्थ हूं मेरे साथ कुछ सेल्समैन भी काम करते हैं।

21 सितम्बर को पेट्रोल पंप का सेल्समैन दीपक चौहान दिनभर पंप से डीजल बेचने के बाद शाम के समय अपने साथी कर्मचारी तिलक रजक को मशीन पर तैनात कर मेडिकल से दवा लाने की कहकर पेट्रोल पंप की बाइक एमपी 36 एमसी 4448 लेकर निकल गया था। दीपक चौहान अपने साथ डीजल की बिक्री के 77310 रुपये भी ले गया था।

इसके बाद वह देर रात तक लौट कर नहीं आया। तब इसकी सूचना मैने पंप मालिक सतीश कुमार वर्मा को दी थी। इसके बाद दीपक चौहान की काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

15 दिन पहले ललितपुर से आया था नौकरी करने

पेट्रोल पंप के मैनेजर परम सुख कुशवाह ने बताया कि पेट्रोल पंप पर ललितपुर जिले के जाखलौन का रहने वाला तिलक रजक काफी समय से पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी करता आ रहा है। करीब 15 दिनों तिलक के गांव का रहने वाले दीपक चौहान को तिलक ने नौकरी के लिए पंप मालिक से मिलवाया था।

जान पहचान के भरोसे में दीपक चौहान को पंप मालिक ने सेल्समैन की नौकरी पर रख लिया। लेकिन वह पेट्रोल पंप की सिलक के साथ लापता हो गया। इंदार थाना पुलिस ने दीपक चौहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 408 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।