SHIVPURI NEWS- शराब के नशे में युवक घुसा स्कूल में-शिक्षिका से बोला खूंटी पर उल्टा टांग दूंगा,अभद्रता

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के थाना पिछोर से मिल रही हैं जहां शासकीय प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक महिला के साथ शराब के नशे में धुत युवक ने की अभद्रता। शिक्षक महिला ने बताया कि एक युवक आया और मुझसे कहने लगा कि तूने में अतिथि शिक्षक के रूप में नियुक्ति क्यों नहीं की और आकर सीधे कुर्सी पर बैठ गया। उसी समय मैं विद्यालय का कुछ शासकीय कार्य कर रही, तथा मेरे स्कूल के कार्य में बाधा डाली व मेरा फोन भी तोड़ दिया। और मुझसे कहने लगा कि कल से तू मुझे भी इन बच्चों के साथ ब्लैक बोर्ड पर पढ़ाऐगी।

जानकारी के अनुसार निवासी बिजासन रोड पिछोर जिला शिवपुरी की रहने वाली मंजू यादव पत्नी महेंद्र यादव ने बताया कि मैं वर्तमान में शासकीय प्राथमिक विद्यालय वीरपुर में प्राथमिक शिक्षक के पद पर नियुक्ति होकर विद्यालय के प्रभारी के रूप में कार्यरत हूं, मैं 31 अगस्त को दोपहर करीब 2:30 बजे के लगभग की बात हैं। मेरे साथ शिक्षक मोहनी गुप्ता, पवन कुमार शर्मा शासकीय कार्य कर रहे थे।

उसी समय ग्राम नंदी पुत्र प्रकाश नारायण पुरोहित शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल के अंदर घुस आया और बिना कुछ पूछे कुर्सी पर आकर बैठ गया और बोला कि तुमने हमको अतिथि शिक्षक के रूप में मेरी नियुक्ति नहीं की हैं अब तुम कल से स्कूल नहीं खोल पाओगी। और हम सभी को शासकीय कार्य करने में बाधा उत्पन्न की और शासकीय कार्य नहीं करने दिया।

टेबल पर रखे रजिस्टर तथा अन्य दस्तावेजों को उठाकर फेंक दिया इधर उधर कर दिये। तथा कुछ दस्तावेज अपने साथ उठाकर ले गया। फर्नीचर की भी उठा पटक दी, और विद्यालय व हम लोगों का वीडियो बनाने लगा जबकि उस समय स्कूल में लंच हो चुका था। बोला तुम क्या पढ़ाती हो यहां बच्चे तो है ही नहीं, और तुमको खुटी से उल्टा लटका दूंगा। तथा मुझे अश्लील गालियां देने लगा।

मैं अपने फोन से स्कूल का कुछ काम कर रही थी। तो मेरा फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया। जिससे मेरे मोबाइल का कांच चटक गया। तथा मैंने अपने मोबाइल से थोड़ी वीडियो बनाई है उसकी गाली गलौज की आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग आ गये थ। जिन्होंने ने इस पूरी घटना को देखा और सुना हैं। जाते समय कह रहा था। कि कल फिर आउंगा और अब तु मुझे भी ब्लैक बोर्ड पर पढ़ाएगी।

नंदी पुरोहित के साथ मैं एक और अन्य युवक आया था। जिसका नाम मैं नहीं जानती उक्त दोनों लोग अपराधी एवं नशे में थे। उक्त लोग मेरे विरूद्ध कभी भी कोई भी अप्रिय घटना घटित कर सकते हैं। तो आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कोई कार्रवाई की जाये।