SHIVPURI NEWS- पिछोर में पब्लिक को धमकाने वाले मामले में भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम ने किया वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पांचों विधानसभा सीटों में से पिछोर विधानसभा में चुनाव शुरू हो चुका है। भाजपा ने पिछोर में अपना प्रत्याशी प्रीतम लोधी के रूप में घोषित कर दिया है। वही कांग्रेस से भी प्रत्याशी के रूप में केपी सिंह लगभग फायनल है। दोनो ही प्रत्याशी अपने अपने हिसाब से अपनी चुनावी रणनीति बना रहे है।

पिछोर में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी को सूचना मिल रही थी कि उसके खिलाफ पब्लिक में भय का माहौल बनाने के लिए विरोधियों ने अपनी साजिश रची है। इसी साजिश को लेकर भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उनके नाम से धमकाने वाले लोगों को असामाजिक तत्व बताते हुए कांग्रेस की विचारधारा बताया है।

भाजपा प्रत्याशी ने वीडियो जारी कर कहा कि पिछोर विधानसभा के सभी समाजों के बंधुओं से निवेदन है कि कुछ लोधी समाज के कांग्रेसी मानसिकता के लोग अन्य समाजों को धमकाते हैं कि प्रीतम लोधी को विधायक बन जाने दो, हम तुम्हें देख लेंगे। ऐसे लोग इस प्रकार के कृत्य चुनाव के समय ही करते हैं। ऐसे लोगों से मेरा कोई वास्ता नहीं है। ऐसे लोगों का में बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता हूँ चाहे वह मेरा भाई ही क्यों न हो।

बता दें कि भाजपा ने तीसरी बार प्रीतम लोधी को पिछोर से भाजपा प्रत्याशी घोषित किया 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रीतम को महज 2 हजार वोटों से हाल हुई थी। इस भाजपा ने चुनाव के दो माह पहले ही पिछोर विधानसभा से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद आम सभा भी कर चुके हैं। इस बार चुनाव में पिछोर को जिला बनाने की मांग प्राथमिकता से उठाई जा रही है और दोनों ही पार्टियां जिला बनाने का वादा भी कर चुकी हैं।