SHIVPURI NEWS- शिवपुरी मे लुधावली में ट्रक ड्रायवर लटका मिला फांसी के फंदे पर, किसान ने जहर गटका

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र के लुधावली के रहने वाले ट्रक ड्राइवर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

मृतक के बेटे जमीर खान ने बताया कि उसके पिता जहीर खान उम्र 45 वर्ष ट्रक ड्राइवर का काम करते हैं वह शाम को अपने घर पर आए थे खाना खाकर सो गए थे लेकिन आज सुबह 6 बजे उनका शव घर के कमरे में बल्ली के सहारे रस्सी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

बताया गया है कि जहीर खान ने गृह क्लेश कर चलते फांसी लगाकर सुसाई किया देहात थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया कि मृतक के पास कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

जहर खाकर किसान ने किया सुसाइड

इधर शिवपुरी जिले की बैराड़ थाना क्षेत्र के बेरजा गांव के रहने वाले 36 साल के किसान ने बुधवार की रात अपने घर में रखी इल्ली मारने की दवा को पी लिया। तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन किसान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मृतक के भाई हल्के शिवहरे ने बताया कि उसका भाई गोले शिवहरे खेती-किसानी का काम करता है। कुछ महीनों से गोले बीमार चल रहा था इसके चलते उसका मानसिक संतुलन भी हल्का बिगड़ गया था।

बुधवार की रात गोले ने घर में रखी इल्ली मारने की दवा को पीलिया था तबीयत बिगड़ने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान मेरे भाई ने दम तोड़ दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज जांच शुरू कर दी