SHIVPURI NEWS - सोते हुए महिला-पुरुष को सांप ने काटा,दोनो की मौत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में सर्पदंश से दो मौत होने की खबर मिल रही है। यह दोनों घटनाएं जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनो ही मामले लगभग एक जैसे ही है। मरने वाले लोग सो रहे थे तभी सर्प ने आकर डस लिया,दोनो की इलाज के दौरान मौत हो गई।

पोहरी अनुविभाग में आने वाले गोवर्धन थाना सीमा के ककरौआ गांव में 47 साल की महिला की सर्पदंश से मौत हो गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक सुमन (47) पत्नी भरोसी शर्मा निवासी ग्राम ककरौआ की बुधवार की सुबह सर्पदंश से मौत हो गई है।

परिजन ने पुलिस को बताया कि बुधवार की सुबह 5 बजे सुमन शर्मा घर के आंगन में सो रही थी। इसी दौरान जहरीले सांप ने डस लिया। परिजन ने झाड़फूंक और इलाज कराने का प्रयास किया। पुलिस ने पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।

सोते समय सांप ने कान में डस लिया: मौत

शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले गांव सेमरी खुर्द से मिल रही है कि गांव में रहने वाले एक युवक को सोते समय सांप ने काट लिया। युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,लेकिन उसकी मौत हो गई।

मृतक के चाचा भ्रगभान आदिवासी ने बताया कि आज सुबह उसके 30 साल के भतीजे इंदर सेन पुत्र पहलवान आदिवासी को सांप ने घर में सोते वक्त कान में काट लिया था। इसके बाद इंद्रसेन को उपचार के लिए पहले बदरवास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था।

तबीयत में सुधार नहीं आने के बाद इंद्रसेन को जिला अस्पताल रेफर किया था। करीब 3 घंटे चले उपचार के बाद इंदर सेन ने दम तोड़ दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया है।