SHIVPURI NEWS -शहर की सड़कें खराब अवस्था में है उनकी मरम्मत कराई जाए:यशोधरा राजे सिंधिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शहर की ऐसी सड़के जो जर्जर अवस्था में है, तुरंत उन्हें दुरूस्त किया जाए। इसके लिए विभागीय अधिकारी आपसी समन्वय के साथ कार्य करें। कार्य की प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए समय-सीमा में कार्य संपादित होना चाहिए। उक्त आशय के निर्देश आज खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जिलाधीश कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान दिए।

खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा एवं कौशल विकास रोजगार विभाग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज बुधवार को शिवपुरी भ्रमण पर रही और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक की और विभागीय कार्यों की समीक्षा की। इस मौके पर राज्यमंत्री दर्जा प्रहलाद भारती, नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा, कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया, खेल अधिकारी के.के.खरे सहित अन्य अधिकारी, पत्रकार एवं पार्षदगण उपस्थित थे।

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने निर्देश देते हुए कहा कि जो सड़कें खराब अवस्था में है उनकी मरम्मत कराई जाए। शहर की सड़के व्यवस्थित होना आवश्यक है। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए है कि सड़कों पर लाइन विछाते समय खोदे गए गड्ढो को खुला न छोड़ा जाए। ऐसे गड्ढों को तुरंत कार्य उपरांत बंद कर सड़क को दुरूस्त किया जाए। जिससे आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

मंत्री श्रीमती सिंधिया ने कहा कि समीक्षा बैठक में जो भी आवश्यक निर्देश दिए जा रहे है, कार्य के संचालन के समय एवं पूर्ण होने तक कलेक्टर शिवपुरी के संज्ञान में लाया जाए। उन्होंने ग्राम वरेठ में ग्रामीणों की विद्युत समस्या के निराकरण हेतु विधायक निधि से ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की विद्युत समस्या का निराकरण आचार संहिता के पूर्व ही किया जाए। उन्होंने ग्राम पंचायत कुश्यिारा के ग्राम बड़ी बामौर के ग्रामीणों की विद्युत समस्या के संबंध में संबंधित अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए।