SHIVPURI NEWS - बच्चो के साथ शासन की दोहरी नीति के खिलाफ में प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन: स्कूल बंद

Bhopal Samachar
शिवपुरी । शासन की दोहरी नीति पर संयुक्त मोर्चा प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने अपनी मांगों को रखते हुए 18 सितंबर सोमवार को पूरे प्रदेश में एक साथ स्कूल बंद करेगी।

प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपते हुए निजी स्कूल संचालकों का कहना है कि शासकीय स्कूल में छात्रों को दी जाने वाली सुविधाएं निजी स्कूलों में अध्यनरत छात्रों को नहीं दी जा रही हैं। उनका कहना है कि शासकीय स्कूल में 85 प्रतिशत अंक लाने वाले छात्र को स्कूटी दी जा रही है जबकि प्राइवेट स्कूल के 90 प्रतिशत अंक वाले छात्र को कुछ नहीं दिय जा रहा।

ऐसी कई सारी सुविधा जो केवल शासकीय स्कूल के बच्चों को दी जा रही हैं, लेकिन प्राइवेट स्कूलों में अध्ययनरत बच्चों को नहीं दी जातीं। यही कारण है कि संयुक्त मोर्चा प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन 18 सितंबर सोमवार को एक दिन के लिए एक साथ स्कूल बंद करेगी।

ज्ञापन के दौरान एसोसिएशन के प्रदेश सचिव राजकुमार शर्मा, चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष पवन शर्मा, प्राइवेट स्कूल के संयोजक अशोक रंगड़, संभागीय उपाध्यक्ष जिनेंद्र जैन, गजेंद्र शिवहरे, सचिव जितेंद्र गुप्ता,जिला अध्यक्ष प्रमोद चौधरी, जिला प्रभारी गोपेंद्र जैन, ब्लॉक अध्यक्ष कुशवाहा, मुकुल श्रीवास, देवेंद्र धाकड़, कोषाध्यक्ष सुषेन्द भदौरिया, सुधीर कुशवाहा और राजेश कुशवाहा उपस्थित रहे।