SHIVPURI NEWS - नाबालिग को घर से अपने मामा और जीजा के साथ घर से उठाकर ले गया गोलू- पुलिस ने भगा दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही है कि करैरा अनुविभाग की थाना सीहोर की सीमा मे आने वाले गांव ग्राम धमझोली मे रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग का अपहरण आधी रात किया है। नाबालिग का कहना है कि सीहोर पुलिस ने हमारी कोई सुनवाई नही की है

सौंपे गए आवेदन के अनुसार 16 सितंबर की रात धमझोली की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग अपने घर में सो रही थी। नाबालिग का पिता घर के बाहर सो रहा था तभी गांव के रहने वाले गोलू पुत्र रामबाबू निवासी अपने मामा बल्ली कोली,राजेश कोली ओर अपने जीजा प्रकाश कोली को लेकर आया और नाबालिग का मुंह दबाकर उठाकर ले गए।

नाबालिग के चीखने की आवाज सुनकर उसका पिता उठा उनका पीछा किया लेकिन अपहरण कर्ता को पकड में नही आ सके। रात 1 बजे के लगभग पुलिस थाना सीहोर में अपहृत बालिका के परिजन पहुंचे तो सुबह आने को कहा गया जब सुबह परिजन सीहोर थाना रिर्पोट कराने पहुंचे तो फिर परिजनो को भगा दिया गया। सीहोर थाना पुलिस ने कोई रिपोर्ट नही लिखी ।

आज अपहृत नाबालिग का पूरा परिवार एसपी ऑफिस पहुंचा और एसपी शिवपुरी से नाबालिग को बरामद करने की गुहार लगाई है। अपहृत नाबालिग के पिता का कहना था कि गांव के दबंग लोगों के प्रेशर के कारण सीहोर पुलिस ने कार्रवाई नही की है।