SHIVPURI NEWS- शराब पार्टी में मुंहवाद, फिर उठ गए लठ्ठ- युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में आने वाले खुर्द गांव से मिल रही है कि गांव में रहने वाले एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनो दोस्तों ने पहले शराब का सेवन किया उसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगडा हो गया था।

सूचना के बाद मृतक की पत्नी रेखा कुशवाह ने बदरवास थाने में शिकायत दर्ज करवाई और घायल अपने पति को उपचार के लिए शनिवार की सुबह जिला अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन धर्मवीर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सेसई खुर्द गांव में शुक्रवार की रात धर्मवीर कुशवाह उम्र 30 साल  को गांव का ही रहने वाला रानू यादव उड़द की फसल निकालने की कहकर घर से ले गया था। तभी रानू यादव ने किसी बात को लेकर हुए विवाद में धर्मवीर कुशवाह की बेरहमी से मारपीट कर दी।

मृतक के भाई ब्रजेश कुशवाह ने बताया कि रानू यादव के आतंक से गांव के लोग भयभीत हैं। वह कभी भी किसी के साथ झगड़ा कर मारपीट कर देता है। रानू मेरे भाई को घर से बुलाकर ले गया था फिर रानू ने पहले मेरे भाई को शराब पिलाई और उसकी लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

इस मामले में बदरवास थाना प्रभारी नरेंद्र यादव का कहना है कि दोनों ने पहले शराब पी इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। रात में ही मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कराने के बाद घायल को जिला अस्पताल रैफर करवा कर भर्ती कराया था। अभी सूचना मिली है कि उपचार के दौरान धर्मवीर कुशवाह की मौत हो गई। परिजनों के बयान के बाद हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा।