SHIVPURI NEWS - विवेकानंद कॉलोनी में युवक को बंधक बनाकर ले गया नगदी और गहने, पढिए मामला

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली की सीमा में आने वाली विवेकानंद कॉलोनी में आधी रात चड्डी बनियान में 3 से 4 बदमाश ट्रक चालक के किराए के कमरे में घुस गए। घटना के वक्त ट्रक चालक का बेटा व बेटे का दोस्त था। बेटा दूसरे कमरे में सोता रहा और दोस्त को बंधक बनाकर बदमाश सोने-चांदी के जेवर व 15 हजार कैश चुराकर ले गए। दोस्त की बाइक भी चुरा ली है। कोतवाली थाना पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार विवेकानंद कॉलोनी में महेश जैन के मकान में ट्रक चालक वासुदेव धाकड़ पत्नी अनीता व दो बेटे आकाश और अमन के साथ दो कमरे किराए से लेकर रहता है। उसी मकान में दूसरा किराएदार सुरेंद्र माहौर भी किराए से रहता है। वासुदेव धाकड़ ट्रक लेकर बाहर चला गया और पत्नी अनीता मनियर भाई के घर चली गई। बेटा आकाश व अमन अकेले रह गए थे।

लेकिन शनिवार को एलएनटी कंपनी में फाइनेंस संभाल रहे अमन धाकड़ बॉस के आने की सूचना पर होटल चला गया और वहीं रुक गया। इधर कमरे में अकेला आकाश रह गया। वहीं श्योपुर से दोस्त अभय भदौरिया अन्य दोस्त के यूपीएससी में चयन के चलते पार्टी में शिवपुरी आया था।

बारिश के चलते बाइक से नहीं जा सका तो आकाश को कॉल लगाया। घर पर अकेला होने की वजह से आकाश के बुलाने पर अभय विवेकानंद पहुंच गया। रात करीब 12 बजे अभय किसी दोस्त से कॉल पर बात कर रहा था। इसलिए आकाश दूसरे कमरे में सोने चला गया।

रात करीब 3 बजे बंधी हालत में अभय घिसटते हुए कमरे में आया। आकाश ने खोला तो अभय ने बताया कि 3-4 बदमाश चड्डी बनियान में आए। बदमाशों ने चाकू अड़ा दिया और चिल्लाने पर मार देने की धमकी दी। बदमाश अलमारी से सोने-चांदी के जेवर, 15 से 20 हजार रु. और कपड़े चुराकर ले गए। बदमाश अभय की बाइक भी चोरी करके ले गए हैं।

दूसरा किराएदार बाहर, उसके कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे

दूसरा किराएदार सुरेंद्र माहौर शनिवार को बाहर था। बदमाशों ने पहले सुरेंद्र के कमरे का ताला तोड़ा तो बदमाशों को अभय फोन पर बात करते दिख गया। अभय को बंधक बनाकर घटना को अंजाम देकर भाग गए। वहीं टीआई विनय यादव का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है फिर भी हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।