SHIVPURI NEWS- कोचिंग सेंटर में पहुंचकर थाना प्रभारी ने बच्चों से कहा डरे- नहीं निर्भय होकर पढ़ाई करें पुलिस आपके साथ है

Bhopal Samachar
दिनारा। शुक्रवार को दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव दिनारा में संचालित विद्यालोक कंपटीशन कोचिंग पर पहुंच कर दिनारा थाना प्रभारी ने बच्चों से कहा आप डरें नहीं निर्वाह होकर पढ़ाई करें पुलिस आपके साथ है अगर कोचिंग क्लासेस में आते जाते समय किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर यदि कोई बालक बालिकाओं को देख तंज करते हैं।

तो तत्काल पुलिस को अवगत कराने हेतु बालक बालिकाओं को अपना मोबाइल नंबर भी नोट कराया साथ ही अगर कभी भी किसी बच्चों को पढ़ाई के लिए रुपए की जरूरत पड़े तो तो वह हमें बताएं हम अपनी तरफ से पूरी मदद करेंगे आप तो निडर होकर पढ़ाई करें किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है और कोई भी परेशानी आती है।

तो आप 100 नंबर पर भी कॉल करके बता सकते हैं साथ ही जिन्हें बच्चों ने दिनारा का नाम रोशन किया है उन बच्चों को सम्मानित किया गया जिनमें एस एस जेडी पद पर चयनित हुई चांदनी परिहार को सम्मानित किया गया कक्षा 12वीं के छात्र पहले स्थान पर आने वाले गोविंद यादव आशिका यादव को भी सम्मानित किया गया साथ ही विद्यालोक कंपटीशन के संचालक महेंद्र सर का जन्मदिन मनाया गया।

इस मौके पर दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव एएसआई विवेक भट्ट वीरेंद्र यादव सतीश फौजी संतोष सांवला विवेक यादव रानू राजपूत रवि सर अशोक सर महेंद्र सर एसके गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।