SHIVPURI NEWS- राजू दाल बाटी पर ग्राहको ने ढाबा संचालक को पीटा, तोड़फोड़ की

Bhopal Samachar
करैरा। शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर स्थित एक ढाबे पर रात के समय बंदूक की नोक पर बदमाशों ने ढाबा संचालक के साथ लूटपाट कर मारपीट कर दी और बदमाश मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत झांसी हाईवे फोरलेन पर स्थित राजू दाल बाटी ढाबे पर उसी के गांव के रहने वाले आशीष लोधी,धर्मेंद्र लोधी अपने दोस्तों के साथ ढाबे पर खाना खाने पहुंचे हुए थे। खाना खाने के बाद पैसे के लेनदेन को लेकर आशीष लोधी व धर्मेन्द्र लोधी ने ढाबा संचालक राजू लोधी व उसके साथ काम करने वाले लोगों के साथ मारपीट कर लूट कर दी। आरोपियों ने बुजुर्ग को भी नहीं छोडा उसके साथ भी मारपीट की है।

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसके दो मोबाईल फोन व नगदी पैसे भी छीन लिए और ढाबे पर तोडफोड कर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद इस मामले की शिकायत अमोला थाने में की गई तो पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। पीड़ित ने एफआईआर में आरोपियों के खिलाफ लूटपाट की धारा बढ़ाने के लिए आज एसपी ऑफिस में आवेदन दिया है।

इस मामले में अमोला थाना प्रभारी रविन्द्र ने बताया कि आरोपी ढाबा संचालक के गांव के ही रहने वाले है। इस मामले में ढाबा संचालक की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।