SHIVPURI NEWS - नरवर के मंदिरों में चोरी करने वाला आरोपी सिंध नदी से गिरफ्तार, सामान बरामद

Bhopal Samachar
नरवर। नरवर पुलिस ने मंदिरों से चोरी गई घंटे और मूर्ति चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया है। चोरो ने बंजारी माता मंदिर पर से अज्ञात चोरों ने पीतल के पांच बड़े व छह छोट घंटे चढ़ोत्री चांदी के दस जोड़ी बिछिया एक जोडी चाँदी की पायल एवं दो पीतल के शेर, पीतल की एक माता की मूर्ति एवं 1100 रु नगदी चोरी कर लिए थे।

इसी क्रम में 20 सितंबर की रात अंगोली चक राम जानकी मंदिर से पीतल के दो बड़े एवं तीन छोटे घंटे, एक भगवान नारायण की तांबे की मूर्ती, एक गणेश प्रतिमा, भगवान कृष्ण की पीतल की मूर्ती चांदी की मुरली, राधाजी की एक पीतल की प्रतिमा, पीतल का एक गिलास, वंशी वाले की पीतल की एक छोटी मूर्ति, ठाकुर जी की दो पीतल की छोटी मूर्ति, हनुमानजी की पीतल की एक छोटी मूर्ति, दो दीपक, दो छोटी घंटी, चांदी के दो छोटे मुकुट, दो शंख अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिए थे।

पुलिस ने चोरी के दोनों मामलों में आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ की। विवेचना के दौरान पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने संदेही गुलाब पुत्र बाल गोविन्द कुशवाह उम्र 28 साल निवासी ग्राम जोरा थाना भितरवार को सिन्ध नदी के पुल पर से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने दोनों मंदिर मे चोरी करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया।