SHIVPURI NEWS - पिछोर क्षेत्र की महिला सरपंच की लोधी समाज के लोगों ने बनाई वीडियो, बना रहे है दबाव:शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा क्षेत्र में रहने वाली महिला सरपंच को लोधी समाज के लोग परेशान कर रहे हैं। महिला ने इसकी शिकायत शिवपुरी हरिजन थाने में की है। महिला का आरोप हैं कि लोधी समाज के लोधी पंचायत की झूठी शिकायत कर परेशान कर रहे है।

जानकारी के अनुसार पिछोर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दुल्हई की महिला सरपंच भावना परिहार पत्नी शिव कुमार परिहार ने हरिजन थाने में एक शिकायती आवेदन लगाकर शिकायत दर्ज कराई हैं।

महिला सरपंच का कहना है कि ग्राम के लोधी समाज के लोगों के द्वारा ग्राम पंचायत की झूठी शिकायत की जा रही है। साथ ही पुरानी रंजिश के चलते गांव के कुछ लोगो ने नीलेश नाम के व्यक्ति को शराब पिलाकर घर के बाहर गाली गलौज करता है। समझाने पर भी लोधी समाज के लोग मानने को तैयार नही है।

महिला सरपंच का कहना है कि हमारी पैतृक समय की कब्जा शुदा आवासीय भूमि सर्वे नंबर 1115 रकवा 0.02 विस्वा पर टपरिया बनी हुई हैं, वहा हमारे पालतू मवेशी भी बंधते हैं लेकिन वहां पर वासुदेव ने जबरन कब्जा करना चाह उसने मवेशियों को लाठी डंडों से पीटा और मुझे जातिसूचक गाली दी गई जिसकी शिकायत हमने पुलिस थाना भौती में की थीं।

आपको बता दे की ग्राम दुल्हई में इससे पहले विजेन्द्र लोधी सरपंच था लेकिन इस बार एक परिहार समाज की महिला सरपंच बनी है। इस लिए यहां लोधी समाज के लोग महिला सरपंच को परेशान कर रहे है उसे ग्राम पंचायत का काम भी नहीं करने देते है साथ ही दबाव बनाते है ओर कहते है कि हमारे अनुसार काम होना चाहिए।

महिला सरपंच का कहना है कि एक वीडियो भी वायरल किया गया है। उस वीडियो की और उक्त सभी शिकायतों की निष्पक्ष जांच की जाए साथ ही वासुदेश लोधी व उसके सहयोगियों पर कार्यवाही की जाए।