SHIVPURI NEWS- पुलिस लाइन से चोरी बुलोरो पुलिस ने पकडी, मुरैना से कार से आए थे बादमाश-पकडे गए

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली पुलिस ने पुलिस लाइन से चोरी की गई बुलोरो पुलिस ने जब्त कर ली है,चोरो ने यह गाडी मुरैना से जब्त की है,चोरो ने इस गाडी को मोडिफाइड कर लिया था। पुलिस ने साइबर सेल और सीसीटीवी कैमरो की मदद से इस चोरी काण्ड को सुलझाते हुए चार चोरो को गिरफ्तार कर लिया है,वही चोर शिवपुरी इस गाडी को चुराने के लिए स्फिट गाडी से आए थे।

जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन शिवपुरी में निवास करने वाले पुलिस के दिवान जी के छोटे भाई भगवत चतुवेर्दी अपनी बुलोरो गाडी पुलिस लाइन में ही रख गए थे। 7 अगस्त की रात यह गाडी चोरी हो गई। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में फरियादी भगवत चतुर्वेदी की शिकायत पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

पुलिस लाइन से बुलोरो चोरी के मामले को कोतवाली पुलिस ने चुनौती के रूप में स्वीकार करते हुए अपनी मुखबिर तंत्र को सक्रिया किया। मुखबिरो ने पुलिस को सुराग दिया इस सुराग से शिवुपरी साइबर सेल प्रभारी कृपाल राठौर ने संदिग्ध नंबरो को ट्रेसिंग पर लिया तो पुलिस का काम आसान हो गया।

बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस विनय यादव ने पुलिस लाइन के आस पास के क्षेत्रो मे लगे कैमरो को ट्रेस किया तो पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग मिले। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी की चैन को पुलिस ने जोडा और सक्रिय साइबर सेल से मिल रही नंबरो की लोकेशन के आधार पर जानकारी मिली की मुरैना के चोर इस गाडी को चुरा कर ले गए थे।

कोतवाली पुलिस टीम ने मुरैना में छापामार कार्रवाई की ओर चोरी गई बोलेरो कार UP93—72507 को बरामद किया गया। और सत्यवीर,अजीत,राजकुमार और ऐके सिकरवार को गिरफ्तार कर लिया हैं यह सभी चोर मुरैना के रहने वाले है और वाहन चोरी करने के कई मामले इन पर दर्ज है।

पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार को भी जप्त किया गया। इन चोरो ने बुलोरो कार का मोडिफाइड कर नकली नम्बर लगा दिए थे। पुलिस ने प्रकरण धाराओ 420,411,120बी भादवि का इजाफा किया गया एवं आरोपियों से अन्य चोरियो के अपराधों में पूछताछ जारी है।

सराहनीय भूमिका
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली विनय यादव, उनि दीपक पलिया, उनि कृपाल राठौर (सायवर), उनि सुमित शर्मा, प्र. आर. 142 नरेश यादव, प्र. आर. विकाश चौहान (सायवर सैल), आर 206 भूपेन्द्र यादव, आर भोला, आर अजीत, आर 631 अजय यादव, आर 265 देवेन्द्र रावत महिला आर रश्मि भार्गव की विशेष भूमिका रही।