SHIVPURI NEWS - ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत,युवक पर चढा पहिया अस्पताल में तोडा दम

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में एक ट्रैक्टर की टक्कर से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई वही कोलारस थाना सीमा में आने वाले गांव सुनाज में एक 35 वर्षीय युवक पर ट्रैक्टर का पहिया चढ गया जिससे उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दोनों को जिला अस्पताल लाया गया था, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने संबंधित थाने को सूचना पहुंचाने के साथ मामला दर्ज कर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

तेंदुआ थाना
तेंदुआ थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह घटित हुई। जहां तेंदुआ गांव की रहने वाली 67 वर्षीय दोनाबाई धाकड़ पत्नी देवीलाल धाकड़ अपने घर से खेत के लिए निकली हुई थी। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर के ड्राइवर ने बुजुर्ग महिला में टक्कर मार दी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। परिजन बुजुर्ग महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन बुजुर्ग महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

कोलारस थाना
कोलारस थाना क्षेत्र के सुनाज गांव की है। जहां शुक्रवार की शाम 35 वर्षीय नरेश राठौर पुत्र राम दयाल राठौर की मौत ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आने से हो गई। परिजन नरेश को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन नरेश ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक के परिजन कल्याण का आरोप है कि गांव का रहने वाला जसवंत केवट मजदूरी की कहकर नरेश राठौर को बुलाकर अपने साथ ले गया था। जसवंत ने ही ट्रैक्टर को लापरवाही से चलाते हुए नरेश को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।