SHIVPURI NEWS - पिछोर विधायक केपी सिंह पर मामला दर्ज, महिला और बुजुर्गों पर कमेंट,वीडियो हुआ था वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी । शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा से 6 बार से कांग्रेस विधायक केपी सिंह कक्काजू पर सोमवार को पिछोर थाने में 294B के तहत केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष मणिमाला गुप्ता ने सारिका भार्गव के साथ शिकायत की।

बता दें कि पिछोर विधायक केपी सिंह पिछोर में समर्थकों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के संबंध में विचार विमर्श कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने समर्थकों के बीच पिछोर विधानसभा की जमीनी हकीकत जानने का प्रयास किया था।

सभा की कुछ सेकंड की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी। वीडियो में केपी सिंह महिला और बुजुर्ग पति को लेकर कमेंट करते हुए सुनाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने पिछोर विधायक को घेरना शुरू कर दिया था।

पिछोर विधायक के सम्मान में नारी शक्ति मैदान में थी आज

आज सुबह पिछोर विधायक के सम्मान में पिछोर विधानसभा की 5 हजार महिलाए सड़कों पर उतरी। महिलाओ को कहना था कि हमारे विधायक पिछले 6 बार से जीत रहे है इस कारण भाजपा हताश है और विधायक केपी सिंह ने पिछले 30 सालों से महिलाओ को सम्मान दिया हैं। नारी शक्ति मैदान के कार्यक्रम को विधायक के पी का यह शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा था। कांग्रेसियों को मनोबल तोड़ने के लिए भाजपा ने एक आगे की चाल चलते हुए आज पिछोर विधायक केपी सिंह पर पिछोर थाने में मामला दर्ज करवा दिया।