SHIVPURI NEWS- बॉयफ्रेंड ने अपना मुर्गा वापस मांगा, गर्लफ्रेंड ने सिर फोड़ दिया

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा से मिल रही है कि अमोला गांव की दो नंबर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक का सिर उसकी एक्स प्रेमिका ने फाड दिया। युवक का कहना था कि मेरा उससे ब्रेकअप हो गया इस कारण में उससे अपना मुर्गा वापस मांगने गया था इसलिए उसने मेरा सिर फाड़ दिया,अब में पुलिस से उसकी शिकायत करने आया हूं।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना अमोला 2 नं. कॉलोनी के रहने वाले कल्लू शाहू ने बताया कि मेरा कुसुम से बीते 4 सालों से अफेयर चल रहा था। सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन पता नहीं उसे क्या हुआ वह किसी और की बातों में आ गई और उसने मुझे छोड़ दिया, और किसी दूसरे युवक से शादी कर ली।

प्रेमी ने मांगा प्रेमिका से अपना मुर्गा, प्रेमिका ने फाड़ा सर

कल्लू शाहू ने बताया कि आज अपनी प्रेमिका कुसुम के घर अपना मुर्गा लेने के लिये गया था। तभी कुसुम ने मुझे मुर्गा देने से मना किया, तो मैंने उससे कहा कि मेरा मुर्गा हैं मुझे वापस दे दे। मैं तुझसे पहले प्रेम करता था। उसी बीच मैंने तेरे पास मुर्गा छोड़ रखा था, लेकिन अब तू मुझसे प्यार नहीं करती तो मेरा मुर्गा मुझे वापस दे दे। लेकिन उसने मुझे मुर्गा नहीं दिया, बल्कि मेरे सिर में लट्ठ मार दिया। जिससे मेरा सर फट गया।