SHIVPURI NEWS- अमोला में ​सक्रिय हथियार बंद डकैत- किसान को उठाकर ले गए

Bhopal Samachar
सचिन झा अमोला। शिवपुरी के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में हथियारबंद डकैतों की आमद से अब आम जन परेशान होने लगा है। बताया जा रहा है कि बीती रात डकैतों ने एक किसान के साथ मारपीट की और उसका बंदूक की जोर पर अपहरण कर ले गए जंगल में 1 किलोमीटर दूर ले जाकर गांव के पैसे वालो लोगो के विषय में पूछताछ की,इसके बाद किसान का जंगल मे छोड कर चले गए।

जानकारी के अनुसार निवासी सिरसौद थाना अमोला का रहने वाला अरुण सिंह राजपूत ने बताया कि मैं अपने खेत पर खेत पर रखवाली करने के लिए रात में गया था। तभी रात के 1 बजे 10 से 15 लोग आये और मुझे अपने साथ उठाकर ले गये तथा मेरे साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसके बाद वह मुझसे पूछने लगे कि इस गांव में सबसे पैसे वाला कौन हैं, और बंदूक दिखाकर मुझे डराने लगे तो मैंने उनको सब बता दिया।

सरपंच व बेटे की ली पूरी जानकारी, कहा कहां रहता है बेटा

किसान ने बताया कि गांव के प्रधान के बेटे के बारे में पूछा,उन लोगों ने मुझसे पूछा की प्रधान और उसका बेटा कहां कहां जाता हैं। कौन से होटलों में जाता हैं यह सब मुझसे पूछने लगे, और कहां कहां रहता हैं। मैंने अपनी जान बचाने के चक्कर में उनके आगे झूठ सच सब कुछ बताया।

पुलिस की वर्दी पहने हुए थे कुछ लोग, हाथों में बंदूकें भी थी

अरुण सिंह राजपूत ने बताया कि मुझे अपने खेत से 1 किलोमीटर दूर ले जाकर यह सब मुझसे पूछा और वह करीब 10 से 15 लोग होंगे। उनमें से कुछ पुलिस की वर्दी पहने हुए थे, तो कोई सादा कपड़ों में थे। जैसे तैसे मैंने उन लोगों से अपनी जान बचाई हैं। इसके बाद यह पूरी घटना मैंने गांव के सरपंच को बताई, यही डर के कारण मैंने पुलिस को इस घटना के बारे में नहीं बताई। क्योंकि मुझे डर था कि पुलिस वाले मुझसे पता नहीं क्या क्या पूछेंगे।

इनका कहना हैं
सरपंच ने कहा कि मुझे गांव में रहने वाले अरुण ने यह पूरी घटना बताई, मैं अभी थोड़ी देर बाद थाने जाकर आवेदन देता हूं, अभी कुछ देर पहले गांव के पूर्व सरपंच का देहांत हो गये मैं अभी वहां जा रहा हूं, मैं लौटकर आवेदन देता हूं।
आदर्श ग्राम पंचायत सिरसौद,सरपंच अतर सिंह लोधी

इनका क्या कहना है
अभी हमारे पास ऐसी कोई सूचना नहीं है,ना ही किसी ने हमारे यहां इस प्रकार की शिकायत की है। कोई फरियादी आता है तो आगे की कार्रवाई करेंगें।
अरविंद छारी,थाना प्रभारी अमोला