SHIVPURI NEWS - जन आशीर्वाद यात्रा में राजू बाथम को सुरेंद्र शर्मा से भरे मंच पर माफी मांगनी पड़ी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। भाजपा सत्ता में बने रहने के लिए जनता का आर्शीवाद आवश्यक है,इसी आशीर्वाद को पाने के लिए भाजपा जन आर्शीवाद यात्रा निकाल रही है। शिवपुरी जिले में बीते राजे श्योपुर से पोहरी में प्रवेश किया और यहां यात्रा बुधवार की देर रात शिवपुरी पहुंची। इस यात्रा के मंच पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने अपने संबोधन में मंचासीन सभी नेताओं का नाम लिया लेकिन भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य सुरेंद्र शर्मा का नाम लेना भूल गए जिससे वह नाराज होकर मंच छोड़कर जाने लगे-किसी तरह जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने नेताजी को मनाया।

जैसा कि विदित है कि बुधवार की देर रात शिवपुरी में जन आर्शीवाद यात्रा ने प्रवेश किया। आर्शीवाद यात्रा का भाजपाइयों ने रेलवे क्रॉसिंग से स्वागत शुरू किया अनवरत जारी रहा। इस यात्रा में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल,मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा,राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा,उत्तर प्रदेश के मंत्री बेबी रानी मौर्य शामिल थे।

जन आर्शीवाद यात्रा के बाद यह यात्रा एक जन सभा में परिवर्तित हो गई। इस जनसभा के मंच पर सभी नेता मौजूद थे। मंच का संचालन करते समय जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने स्वागत में सभी मंचासीन नेताओं का नाम लिया कि मंच पर मौजूद भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुरेंद्र शर्मा का नाम नही लिया इस कारण सुरेन्द्र शर्मा रूठ गए और नाराज होकर मंच का त्याग कर उठकर जाने लगे।

अपनी इस गलती का अहसास राजू बाथम को हुआ इसके बाद राजू बाथम ने सुरेन्द्र शर्मा का हाथ पकड़ लिया और मंच पर मनाते हुए वापस लेकर आए,बाद में क्षमायाचना करते हुए सुरेन्द्र शर्मा का नाम लिया और मंचासीन किया।