SHIVPURI NEWS- मनीषा का रिश्ता तय कराने वाले युवक को दी जान से मारने की धमकी,एसपी को शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिरसौद गांव में रहने वाले युवक को शादी कराने वाले युवक ने जान से मारने की धमकी हैं। युवक ने इसकी शिकायत एसपी ऑफिस में दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार रामरतन जाटव निवासी ग्राम सिरसौद की ससुराल ग्राम टीला में वह अपनी ससुराल गया था वहा उसकी जान पहचान गांव के चन्ना जाटव से हो गई चन्ना जाटव ने अपनी बेटी मनीषा जाटव का रिश्ता कराने की बात कही थी।

इसके बाद रामरतन जाटव ने सद्भावनापूर्वक नरेन्द्र जाटव पुत्र हरदास जाटव निवासी कॉलोनी क्रमांक-4 अमोला से उसकी सगाई करा दी इसके बाद दोनों पक्षों की सहमति से 4 वर्ष पूर्व दोनों की शादी हो गई।

शादी के बाद से ही दोनो का दाम्पत्य जीवन ठीक से नही चला और रोजाना विवाद होने लगे इसके बाद मनीषा जाटव द्धारा थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

इसके बाद अब मनीषा का पति नरेन्द्र जाटव व उसका भाई विनोद जाटव मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। साथ ही रिश्ता कराने के लिए मुझे दोषी ठहरा रहा है। जबकि मेरा किसी भी पक्ष से कोई सम्पर्क नही है। पीड़ित व्यक्ति ने आज इसकी शिकायत एसपी ऑफिस पहुंचकर की हैं साथ ही उसने अपने परिवार की जानमाल की रक्षा करने का अनुरोध किया है।