SHIVPURI NEWS - नौकरी छुड़वाने के शक के चलते भतीजे ने की-चाचा व पूरे परिवार के साथ लट्ठों से मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के थाना रन्नौद से हैं जहां एक परिवार ने शिकायत की हैं कि 7 साल पहले की बात को लेकर मेरे भतीजे ने मेरे व मेरे पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी। युवक ने बताया कि मेरा भतीजा मेरे साथ नौकरी के लिए बाहर गया था, लेकिन किसी कारणवश उसे सेठ ने नौकरी से निकाल दिया। जिसके बाद मेरा भतीजा व चाचा मेरे ऊपर शक करने लगे की मैं ही उसे नौकरी से निकलवाया हैं, इसी को लेकर मेरे भतीजे व चाचा ने मेरे व मेरे परिवार के साथ मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम लगदा थाना रन्नौद के रहने वाले अंकेश पुत्र वीरसिंह लोधी ने बताया कि मैं हरियाणा में नौकरी करता हूं, तथा 12 सितंबर को में छुट्टी पर अपने घर आया था। तभी शाम को करीब 6:30 बजे की बात हैं मैं अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। कि तभी हमारे परिवार के मोहर सिंह लोधी, पुष्पेंद्र लोधी और भयंकर लोधी आये और पुरानी रंजिश को लेकर मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगे। मैं गालियां देने से मना किया तो भयंकर लोधी ने मुझमें एक डंडा मारा जो कि मेरे दाहिने हाथ ने लगा जिससे मेरे हाथ काफी चोट आ गईं।

उसी बीच मुझे बचाने मेरे पिता वीरसिंह लोधी, व मेरी मां उर्मिला और मेरा भाई कृष्ण भान मुझे बचाने आए, लेकिन इन सभी ने उनके साथ भी डंडो से मारपीट कर दी। उनके शरीर में भी कई जगह चोटें आई हैं। मौके पर मेरी पत्नी पूनम लोधी और जगदीश लोधी आये, तो जिन्होने घटना देखी है और बीच बचाव किया है। जाते समय तीनो मुझसे कह रहे थे कि तू थाने पर रिपोर्ट करने गया तो तुझे जान से खत्म कर देंगे। जिसके बाद मैं थाने रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा।

7 साल पहले भतीजा गया था हरियाणा नौकरी करने
अंकेश लोधी ने बताया कि 7 साल पहले मेरा भतीजा पुश्पेन्द्र नौकरी करने हरियाणा गया था, लेकिन सेठ ने उसे किसी कारणवश नौकरी से निकाल दिया था। तभी से पुष्पेन्द्र व उसके घरवाले यहीं सोचते हैं कि मैंने ही पुष्पेन्द्र को नौकरी से निकलवाया हैं, इसी शक के कारण इन लोगों ने मेरे व मेरे परिवार के साथ मारपीट की हैं, इसलिए जल्द से जल्द इन पर कोई कार्रवाई होनी चाहिए।