SHIVPURI NEWS - पत्नी की कोख में पल रहे बच्चे पर बबाल, पति बोला मेरा नही है बच्चा कर दी मारपीट

Bhopal Samachar
दिनारा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा मे आने वाले गांव छितीपुर में निवास करने वाली एक 25 साल की गर्भवती महिला को उसी के पति ने मारपीट कर दी। पति ने उसके कोख में पल रहे बच्चे को लेकर सवाल खड़े कर दिए। पति का कहना था कि यह बच्चा उसका नही है।

जानकारी के अनुसार छितीपुर में रहने वाली जामवंती जाटव पत्नी अशोक जाटव उम्र 20 साल ने दिनारा थाने में घायल अवस्था में आकर बताया कि रात 11 बजे की बात है कि वह अपने घर के बाहर सो रही थी तभी उसका पति अशोक जाटव आया और पूछने लगा कि तेरे पेट में पल रहा बच्चा किसका है,मैंने उससे कहा कि यह बच्चा तुम्हारा है।

इतनी बात सुनकर पति ने मेरी कोख में पल रहे बच्चे पर सवाल उठाते हुए मुझे गाली देनी शुरू कर दी,जिससे मेरे शरीर में कई जगह चोटे आई है। पति जब पीट रहा था तो गर्भवती महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया। परिजनों ने आकर मुझे बचाया है। इसके बाद पीड़िता ने अपने मायके वालो को खबर कर दी। उसके बाद मेरे घर वालों ने मेरा इलाज करैरा कराया था आज मैं इलाज कराकर रिपोर्ट को आई हूं। दिनारा पुलिस ने पीडिता की फरियाद पर अशोक जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।